दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में रेप पीड़िता ने वीडियो बनाकर बतायी आपबीती

गाजियाबाद में रेप पीड़िता को जब न्याय नहीं मिला तो उसने सोशल मीडिया का सहारा लेते अपनी आपबीती सुनाई. महिला का आरोप है कि आरोपी रसूख वाला है जिसकी वजह से वो खुलेआम घूम रहा है. महिला ने कहा है कि मैं जिंदा बचू या ना बचूं, लेकिन मेरे साथ गलत करने वाले आरोपी को सजा जरुर मिलनी चाहिए.

By

Published : Apr 24, 2022, 10:47 PM IST

गाजियाबाद पुलिस
गाजियाबाद पुलिस

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले में एक महिला का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह कह रही है कि मैं जिंदा बचू या ना बचूं, लेकिन मेरे साथ गलत करने वाले आरोपी को सजा जरुर मिलनी चाहिए. इस महिला ने बीती 21 तारीख को एक युवक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया था. आरोप है कि पति को जेल से छुड़ाने के नाम पर युवती का शोषण किया गया. आरोपी खुद को स्थानीय नेता बताता है. Etv bharat वायरल वीडियाे की पुष्टि नहीं करता है.

मामला गाजियाबाद के लोनी इलाके का है. यहां की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि दो साल तक उसका शोषण किया गया. दो साल से महिला का पति मुरादाबाद जेल में बंद था. महिला उस व्यक्ति से मदद मांगने गई थी, जिसका नाम सलमान है. सलमान खुद को स्थानीय नेता बताता है. आरोप है कि सलमान महिला को मुरादाबाद लेकर गया और रास्ते में नशे का पदार्थ खिलाने के बाद उसके साथ रेप किया. महिला ने 21 अप्रैल को लोनी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. कार्रवाई न होते देख महिला ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला. वीडियो में महिला कह रही है कि मैं जिंदा बचूं या ना बचूं, लेकिन आरोपी को सजा मिलनी चाहिए.

'आरोपी को सजा जरुर मिलनी चाहिए'
एफआईआर की कॉपी

वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही है. आरोप है कि स्थानीय नेता होने का रसूख आरोपी दिखा रहा है, जिसके चलते उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

इसे भी पढ़ें:गाजियाबाद: रेप के आरोपी को कोर्ट ने 23 दिन के अंदर सुनाई फांसी की सजा

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details