दिल्ली

delhi

गाजियाबाद के DM बने राकेश कुमार सिंह, अजय शंकर पांडेय झांसी के आयुक्त

By

Published : Jun 4, 2021, 3:49 PM IST

राकेश कुमार सिंह (DM Rakesh Kumar Singh) को गाजियाबाद का जिलाधिकारी बनाया गया है, वहीं अजय शंकर पांडेय (DM Ajay Shankar Pandey) को झांसी का आयुक्‍त बना दिया गया है. उम्मीद जताई जा रही है कि जल्‍द ही वे झांसी में पदभार ग्रहण कर लेंगे.

DM Ajay Shankar Pandey
अजय शंकर पांडेय

नई दिल्ली/गाजियाबादः उत्तर प्रदेश में बीती रात योगी सरकार की तबादला एक्सप्रेस एक बार फिर दौड़ी और कई आईएएस अधिकारियों की ट्रांसफर कर दिया गया. राकेश कुमार सिंह (DM Rakesh Kumar Singh) को जिलाधिकारी गाजियाबाद बनाया गया है, जबकि अजय शंकर पांडेय (DM Ajay Shankar Pandey) को कमिश्नर झांसी मंडल के पद पर नई तैनाती प्रदान की गई है.

बता दें कि अजय शंकर पांडेय (DM Ajay Shankar Pandey) की 2019 में गाजियाबाद की कमान सौंपी गई थी. अजय शंकर पांडेय ने कोरोना की दोनों लहरों से निपटने में अहम भूमिका निभाई. कोरोना की पहली लहर में दिल्ली से हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूर पैदल गाजियाबाद होते प्रदेश के विभिन्न जिलों के लिए रवाना हुए थे.

यह भी पढ़ेंः-गाजियाबाद जिलाधिकारी ने शुरू किया ALWAYS WITH YOU कार्यक्रम, कोरोना मृतकों के आश्रितों को मिलेगी मदद

इस दौरान जिलाधिकारी ने बखूबी तमाम प्रवासी मजदूरों को बसों के माध्यम से उनके गांव और शहरों तक पहुंचाने का इंतजाम किया था, जिसको लेकर डीएम की प्रशंसा भी हुई थी. बता दें कि अजय शंकर पांडेय हर दिन अपना कार्यालय स्वयं ही साफ करते हैं. गुरुवार उन्‍हें पदोन्‍नति देकर झांसी का आयुक्‍त बना दिया है. उम्मीद जताई जा रही है कि जल्‍द ही वे झांसी में पदभार ग्रहण कर लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details