दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

सैनेटाइजर-मास्क को ब्लैक में बेचने वाले 14 मेडिकल स्टोर पर पड़ा छापा

जब से कोरोना की अफवाह मार्केट में फैली है सैनिटाइजर और मास्क की धड़ल्ले से ब्लैकमेलिंग हो रही है. अब तक 14 के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

By

Published : Mar 14, 2020, 1:10 PM IST

raids-medical-store-in-greater-ghaziabad
मेडिकल में पड़ा छापा

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:कोरोना वायरस की आड़ में मास्क ओर सैनिटाइजर की जमकर ब्लैक मार्केटिंग हो रही है. इसको देखते हुए विधिक माप विज्ञान ने एक दर्जन से ज्यादा मेडिकल स्टोर के चालान काटे हैं और जुर्माना लगाया है.

14 मेडिकल स्टोर पर पड़ा छापा

आपको बता दें कि जब से कोरोना को लेकर लोगों के अंदर इस कदर खौफ बैठा हुआ है कि हर किसी के चहरे पर आप मॉस्क और हर जगह आपको सैनिटाइजर मिलेगा. जिसको लेकर जगह-जगह काला बाजारी धड़ल्ले से हो रही है.

मेडिकल में पड़ा छापा

इसी को लेकर राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गौतमबुद्ध नगर में मेरठ मंडल के डिप्टी कंट्रोलर के द्वारा ये कार्यवाही की गई है. जिसमे बीते के हफ्ते में 40 मेडिकल स्टोर को चैक किया गया जिसके बाद 14 मेडिकल स्टोर के चालान काटे गए और जुर्माना लगाया गया है और ये कार्यवाही में हम लगातार कर रहे है ताकि कोई सैनिटाइजर और मास्क की काला बाजारी न पाए.

दअरसल, जब से कोरोना की अफवाह मार्केट में फैली है सैनिटाइजर और मास्क की धड़ल्ले से ब्लैकमेलिंग हो रही है. अब तक 14 के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details