दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 27, 2021, 8:39 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में महिला से पर्स झपटमारी, जांच में जुटी पुलिस

दिनदहाड़े घर से बाहर निकलते ही गाजियाबाद में एक महिला से बदमाशों ने पर्स छीन लिया. पर्स में हजारों की नकदी और सोने की चेन थी. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

purse snatching from woman
गाजियाबाद में महिला से पर्स झपटमारी

नई दिल्ली: होली के त्योहार से पहले एनसीआर में बदमाश भी काफी सक्रिय हैं. गाजियाबाद के पॉश वसुंधरा इलाके में घर से बाहर निकलते ही महिला का पर्स छीन लिया गया. मामला वार्तालोक सोसायटी के बाहर का है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

गाजियाबाद में महिला से पर्स झपटमारी

महिला संगीता का कहना है कि वो अपनी सोसायटी से जैसे ही बाहर निकली, बाइक सवार युवक आए और उन्होंने पर्स छीन लिया. पर्स में हजारों की नगदी और सोने की चेन थी. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.



पीड़िता संगीता के साथ जिस समय वारदात हुई उस समय वह अपनी बेटी को ट्यूशन छोड़ने के लिए जा रही थी. मामले में पुलिस दावा कर रही है कि जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. आसपास के सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को बदमाशों का सुराग लग सकता है.

हालांकि जिस जगह वारदात हुई उस जगह के पास भी एक सीसीटीवी लगा हुआ है लेकिन अभी यह साफ नहीं हो पाया कि उसमें बदमाशों की तस्वीर आ पाई है या नहीं.

ये भी पढ़ें: महिला दिवस पर पुलिस को चुनौती, दिनदहाड़े छीना पर्स



त्योहार पर रहे बदमाशों से सावधान

त्योहार पर भी बदमाशों से सावधान रहने की जरूरत है. भले ही पुलिस चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था का दावा कर रही हो,लेकिन खुद की सावधानी भी बेहद जरूरी है. खासकर होली के त्योहार पर देखा जाता है कि दिन के समय रोड सुनसान हो जाते हैं, और उस दौरान बदमाशों के सक्रिय होने की आशंका रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details