दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद : सब्जी विक्रेता से पुलिसकर्मी रिश्वत में मांगता था मीट और शराब, ऑडियो वायरल होने के बाद सस्पेंड

सब्जी विक्रेता से रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है. आरोप है कि सब्जी विक्रेता से बार-बार मीट और शराब की बोतल की डिमांड की जाती थी. परेशान होकर सब्जी विक्रेता ने ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया. रिकॉर्डिंग ऑडियो को वायरल करने के साथ-साथ मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से भी की गई थी.

By

Published : Nov 22, 2021, 10:59 PM IST

Updated : Nov 22, 2021, 11:09 PM IST

policeman-suspended-for-demanding-bribe-from-vegetable-vendor-in-ghaziabad
policeman-suspended-for-demanding-bribe-from-vegetable-vendor-in-ghaziabad

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में सब्जी विक्रेता से रिश्वत में मीट और शराब की बोतल मांगने वाले हेड कांस्टेबल का ऑडियो वायरल हुआ, जिसके बाद आरोपी हेड कॉन्स्टेबल को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है. मामले में विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं. आरोप है कि सब्जी विक्रेता से बार-बार मीट और शराब की बोतल की डिमांड की जाती थी. परेशान होकर सब्जी विक्रेता ने ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया. रिकॉर्डिंग ऑडियो को वायरल करने के साथ-साथ मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से भी की गई थी.

पुलिस महकमे को किया शर्मसार

मामला गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र की मोदीपोन पुलिस चौकी का है, जहां पर तैनात हेड कांस्टेबल राजीव कुमार को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया है. इस बात की जानकारी पुलिस ने अपने सोशल मीडिया वाट्सएप ग्रुप पर दी. जानकारी के मुताबिक, हेड कांस्टेबल राजीव कुमार ने सब्जी विक्रेता से फोन पर नाजायज तरीके से शराब की मांग की थी. पुलिस अधिकारियों का मानना है कि इस तरह की हरकत से पुलिस महकमे की छवि धूमिल हुई है. इसके चलते तुरंत कार्रवाई करते हुए हेड कांस्टेबल राजीव कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है.

ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिसकर्मी सस्पेंड

पढ़ें:क्या पंजाब की सत्ता पाने के लिए काफी है महिलाओं को 1000 रुपये देने का वादा ?


खरीद कर देता था मीट-शराब

गाजियाबाद पुलिस.

मामले की शिकायत में कहा गया है, कि सब्जी विक्रेता को हेड कांस्टेबल राजीव कुमार कहता है, कि अगर मंडी में सब्जी बेचनी है, तो पुलिस को खुश करना पड़ेगा. इसके लिए सब्जी की मांग की जाती है. साथ ही शराब और मीट की डिमांड भी की जाती है. सब्जी विक्रेता को शराब और मीट खरीद कर ले जाना पड़ता था और हेड कांस्टेबल को देना पड़ता था. शिकायत में इस बात का जिक्र किया गया है, कि हर बार मीट और शराब की बोतल खरीदने में करीब ढाई हजार का खर्च आता है. जिसे सब्जी विक्रेता वहन नहीं कर पा रहा था.परेशान होकर उसने मुख्यमंत्री से शिकायत की. साथ ही ऑडियो वायरल किया.

Last Updated : Nov 22, 2021, 11:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details