दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: बिना रजिस्ट्रेशन ई-रिक्शा पर चला पुलिस का चाबुक

पकड़े गए सभी ई रिक्शा बिना रजिस्ट्रेशन के सड़कों पर दौड़ रहे थे, साथ ही उन गाड़ियों पर किसी प्रकार का कोई कागज पुलिस द्वारा मांगे जाने पर नहीं दिया गया जाता था.

By

Published : Feb 9, 2020, 10:38 PM IST

Police whip run on e-rickshaw without registration in ghaziabad
ई रिक्शा

नई दिल्ली/नोएडा: बिना रजिस्ट्रेशन के सड़कों पर फर्राटे से दौड़ रहे ई-रिक्शा के खिलाफ पुलिस द्वारा आज अभियान चलाकर कार्रवाई की गई है. इस कार्रवाई के तहत नोएडा के थाना सेक्टर 20 पुलिस ने क्षेत्र के रजनीगंधा के पास से आधा दर्जन से अधिक ई-रिक्शा को सीज किया है, जिनके पास कोई भी कागज उपलब्ध नहीं थे.

बिना रजिस्ट्रेशन ई रिक्शा पर चला पुलिस का चाबुक
पुलिस का अभियान

अधिकारियों के निर्देश पर नोएडा पुलिस द्वारा जगह-जगह पर अवैध रूप से सड़कों पर चलने वाले वाहनों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की गई है. इसी अभियान के तहत पुलिस ने 7 ई रिक्शा को सीज किया है.

ई रिक्शा पर आरोप

पकड़े गए सभी ई रिक्शा बिना रजिस्ट्रेशन के सड़कों पर दौड़ रहे थे, साथ ही उन गाड़ियों पर किसी प्रकार का कोई कागज पुलिस द्वारा मांगे जाने पर नहीं दिया गया जाता था. जिसके तहत पुलिस ने सभी को 207 एमबी एक्ट के तहत सीज किया है. पुलिस ने सीज किए गए सभी ई रिक्शों को कब्जे में लेकर थाने पर दाखिल कर दिया है.

वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अवैध रूप से सड़कों पर बिना रजिस्ट्रेशन चलने वाले वाहनों के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है. जो आगे भी जारी रहेगी, इस तरह के जो भी वाहन दिखेंगे, उनके खिलाफ सीज की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details