दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में पुलिस ने कार से बरामद किए लाखों रुपये

यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान कई जगह से लगातार अवैध रुपये पकड़े जा रहे हैं.अब गाजियाबाद पुलिस ने कौशांबी थाना इलाके से छह लाख रुपये बरामद किए हैं. रुपयों की जांच की जा रही हैं.

By

Published : Feb 7, 2022, 6:20 PM IST

मामले की जांच में जुटी पुलिस
मामले की जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली/गाजियाबाद:चुनावी दौर में लाखों रुपए की नगदी पकड़े जाने का मामला लगातार जारी है. ताजा मामला गाजियाबाद के कौशांबी इलाके से सामने आया है. यहां पर पुलिस ने एक कार से चेकिंग के दौरान छह लाख रुपये बरामद किए हैं. गाड़ी का मालिक पास के सुपरटेक अपार्टमेंट में रहता है, जो रुपए के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं दे पाया है. पुलिस रुपए के बारे में जांच पड़ताल कर रही है.

बताया जा रहा है कि कौशांबी के थाना इंचार्ज सचिन मलिक के नेतृत्व में कौशांबी पुलिस यूपी गेट के पास चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान एक गाड़ी आती हुई दिखाई दी, जिसे चेकिंग के लिए रोका गया. गाड़ी में छह लाख रुपये मिले. इन छह लाख के बारे में पुलिस ने जानकारी करने की कोशिश की तो गाड़ी चला रहा व्यक्ति कुछ जवाब नहीं दे पाया. व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है, जिसका नाम नवीन राय है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इसे भी पढ़ें:गाजियाबाद में चुनाव आचार संहिता के बाद नेशनल हाइवे पर गाड़ी में मिली बड़ी रकम

मामले की सूचना पुलिस ने चुनाव अधिकारियों को भी दे दी है. इससे पहले भी लगातार चुनावी मौसम में नकदी पकड़े जाने का सिलसिला जारी है. हाल के दिनों में पुलिस ने अलग-अलग जगह से करीब 50 लाख रुपए की नकदी बरामद की है. साहिबाबाद पुलिस, नंद ग्राम पुलिस, सिहानी गेट पुलिस के अलावा मसूरी पुलिस ने भी नकदी बरामद की थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details