दिल्ली

delhi

शार्प शूटर देने आए थे बड़े हत्याकांड को अंजाम, पुलिस ने रोका तो कॉन्स्टेबल पर चला दी गोली

By

Published : Sep 27, 2021, 10:52 PM IST

गाजियाबाद में पुलिस ने दो शार्प शूटरों को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाश राहुल काला गैंग से है, जो पश्चिमी यूपी का बड़ा गैंग बताया जा रहा है.

यूपी के दो बड़े गैंग के शार्प शूटरों के साथ पु्लिस का एनकाउंटर
यूपी के दो बड़े गैंग के शार्प शूटरों के साथ पु्लिस का एनकाउंटर

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दो बड़े गैंग के शार्प शूटर गाजियाबाद में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आए थे लेकिन उससे पहले ही पुलिस से आमना-सामना हो गया. दोनों ने पुलिस पर गोली चलाई, जिसमें एक कॉन्स्टेबल घायल हो गया है. जबकि पुलिस की गोली से दोनों बदमाश भी घायल हुए हैं. पकड़े गए दोनों बदमाशों में से एक बदमाश राहुल काला गैंग से है, जो पश्चिमी यूपी का बड़ा गैंग बताया जाता है.

यूपी के दो बड़े गैंग के शार्प शूटरों के साथ पु्लिस का एनकाउंटर
मुरादनगर में पुलिस चेकिंग कर रही थी, इसी दौरान मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने बाइक पर जा रहे दो बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने गोली चला दी. जिसमें एक कॉन्स्टेबल घायल हो गया है. इस दौरान दो शार्प शूटर बदमाश पुलिस ने गिरफ्तार किए गए हैं. आरोपियों के नाम दीपक और मोनू हैं. दोनों में से बदमाश मोनू का तालुकात 2 लाख के इनामी बदमाश रहे आशु उर्फ प्रवीण गैंग से है. वहीं बदमाश दीपक का तालुकात कुख्यात राहुल काला गैंग से है. दोनों बदमाशों से आगे की पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने जवाबी फायर किया तो दोनों बदमाश भी घायल हुए हैं. पकड़े गए दोनों बदमाशों पर दर्जनों आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.दिल्ली में फिर गैंगवार: नंदू गैंग के हमलावरों ने की मनजीत महल गैंग के युवक की हत्यादोनों ही बदमाश बड़े-बड़े गैंग से ताल्लुकात रखते हैं, दोनों ही शार्प शूटर हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि किसी बड़े हत्याकांड को सुपारी लेकर अंजाम देने के लिए बदमाश मुरादनगर पहुंचे थे. पूछताछ के बाद ही साफ होगा कि इनकी योजना क्या थी. पुलिस का दावा है कि जल्द पूछताछ में बाकी का मामला भी साफ हो जाएगा. पुलिस का कहना है कि अपराध पर लगाम लगाने के लिए हर मुमकिन प्रयास किया जा रहा है. जिसके चलते बदमाशों को उनके सही अंजाम यानी सलाखों के पीछे पहुंचाने में पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details