दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

साहिबाबाद पुलिस पर महिला ने लगाये चेन स्नैचिंग मामले में रिपोर्ट दर्ज करने में देरी का आराेप

गाजियाबाद में दिनदहाड़े एक महिला के साथ चेन स्नैचिंग की वारदात हुई. महिला जब वारदात की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंची तो दरोगा ने और साहिबाबाद पुलिस इंचार्ज ने रिपोर्ट लिखने में ही देरी कर दी. फिलहाल दरोगा के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं. साथ ही महिला की मांग है कि जल्द से जल्द आरपियों को पकड़ा जाए.

By

Published : Apr 5, 2022, 10:33 PM IST

Updated : Apr 5, 2022, 10:55 PM IST

महिला के साथ स्नैचिंग की वारदात
महिला के साथ स्नैचिंग की वारदात

नई दिल्ली/गाजियाबाद:साहिबाबाद पुलिस इंचार्ज और दरोगा पर एक महिला ने चेन स्नैचिंग के मामले में रिपोर्ट देरी से दर्ज करने का आरोप लगाया. मामले में दरोगा के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं. चेन स्नैचिंग के मामले का एक वीडियो भी सामने आया है.

मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र की डीएलएफ कॉलोनी का है. जहां बीती 2 तारीख को एक महिला के साथ स्नैचिंग की वारदात हुई थी. महिला बताती है कि वह वारदात के दिन बच्चों को स्कूल बस से उतारने के लिए कॉलोनी की एक दुकान के पास मौजूद पेड़ के नीचे खड़ी थी, तभी वहां दो बाइक सवार बदमाश आए और महिला के गले में लटके लॉकेट को छीनने का प्रयास किया. महिला ने तुरंत फुर्ती दिखाते हुए एक बदमाश का हाथ पकड़ लिया और उसे खींचने लगी, तभी बदमाश ने छटके से लॉकेट छीन लिया और अपने साथी के साथ फरार हो गया.

महिला के साथ स्नैचिंग की वारदात

महिला का कहना है कि घटनास्थल से महज 10 कदम की दूरी पर पुलिस चौकी स्थित है, बावजूद इसके बदमाशों ने उसके साथ चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया. महिला का कहना है कि वारदात के दौरान पूरी जद्दोजहद में बदमाश ने उसे घसीटने की भी कोशिश की, जिसमें उसे चोट लग गई. पूरी घटना की शिकायत पुलिस को भी दे दी गई, लेकिन फिर भी घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई. महिला का कहना है कि वह अभी भी पुलिस के चक्कर काट रही हैं. यहां तक कि महिला ने अपने स्तर पर भी सीसीटीवी फुटेज निकालने की कोशिश की है. महिला का कहना है कि पुलिस को सीसीटीवी फुटेज देखना चाहिए, जिससे बदमाशों का सुराग लग पाए. महिला की मांग है कि उसके साथ चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी जल्द से जल्द पकड़े जाने चाहिए. वहीं पीड़ित महिला का कहना है कि पुलिस पर उन्हें भरोसा नहीं है.


इसे भी पढ़ें:गाजियाबाद में बदमाशों ने महिला से झपटी सोने की चेन, वारदात सीसीटीवी में कैद

Last Updated : Apr 5, 2022, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details