दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: पुलिस अधिकारी का देशभक्ति गाना वायरल, हर कोई कर रहा तारीफ

लोनी पुलिस के सीओ राजकुमार पांडे के देशभक्ति गाने का वीडियो वायरल हुआ है. गीत में वे अपने महकमे के सिपाहियों का भी हौसला अफजाई करते दिख रहे हैं.

By

Published : Jan 24, 2020, 1:22 PM IST

Police CO Rajkumar Pandey patriotic song goes viral in Ghaziabad
देशभक्ति गाना वायरल

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद की लोनी पुलिस के सीओ राजकुमार पांडे के देशभक्ति गाने का वीडियो वायरल हुआ है. 26 जनवरी के मौके पर उन्होंने यह देश भक्ति का गीत गाया है. गीत में वे अपने महकमे के सिपाहियों का भी हौसला अफजाई करते दिख रहे हैं.

देशभक्ति गाना वायरल

CAA प्रदर्शन के दौरान भी गाया था गाना
आपको बता दें लोनी के सर्कल ऑफिसर राजकुमार पांडे का नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे प्रदर्शन के दौरान भी वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने प्रदर्शनकारियों को गीत गाकर वापस लौटने पर मजबूर कर दिया था जिससे उनकी काफी वाहवाही हुई थी.

गाने में है देशभक्ति का जज्बा
26 जनवरी के मौके पर उन्होंने फिर से गीत गाया है जिसको लेकर उनकी काफी तारीफ हो रही है. सीओ साहब सुर में रहने की कोशिश करते हुए देशभक्ति के जज्बे से गीत को गा रहे हैं. जिसे सुनने के बाद पुलिस महकमे में उनको सिंगर का दर्जा दिया जा रहा है.


दिनभर की भागदौड़ के बाद पुलिस अधिकारी जब इस तरह का गीत गाते हैं तो वह समाज में अलग तरह की छवि छोड़ते है. ऐसे कम अधिकारी होते हैं जो पुलिस महकमे में रहते हुए अलग प्रतिभा का भी नमूना पेश कर अपनी प्रतिभा को उजागर करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details