दिल्ली

delhi

#JeeneDo: गाजियाबाद की छात्रा से दिल्ली में गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 2, 2021, 12:50 PM IST

Updated : Aug 2, 2021, 4:12 PM IST

गाजियाबाद में नौवीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. जिसमें उसके एक दोस्त ने ही अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और पीड़िता को अकेला सड़क पर छोड़ दिया.

police arrested four rapiest in case of gang raped in delhi ncr
सामूहिक दुष्कर्म

नई दिल्ली/गाजियाबाद: नौवीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. जिसमें पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वही चौथा आरोपी फरार है. आरोपियों ने छात्रा को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाया और दिल्ली के एक फ्लैट में ले जाकर वारदात अंजाम दिया. बाद में छात्रा को सुनसान रोड पर छोड़ कर आरोपी फरार हो गए.


पुलिस के मुताबिक, चारों लड़कों में से एक छात्रा का दोस्त था. जिसने छात्रा को बहाने से खोड़ा इलाके में बुलाया. फिर उसने लड़की को अपनी गाड़ी में बैठा लिया था. जिसके बाद तीन अन्य लड़के उसी गाड़ी में आ गए. चारों लड़कों ने दिल्ली के कोंडली इलाके के एक एमआइजी फ्लैट में पीड़िता को ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. बाद में लड़की को सुनसान सड़क पर छोड़कर भाग गए. आरोपियों ने पीड़िता को धमकी भी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसे जान से मार देंगे. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और तीन आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली. चौथे आरोपी की तलाश अभी भी जारी है.

गाजियाबाद की छात्रा से दिल्ली में गैंगरेप
यह भी पढ़ें:-दिल्ली: 9 साल की बच्ची की संदिग्ध अवस्था में मौत, परिजनों ने लगाया रेप का आरोप


पीड़िता के परिवार ने आरोप लगाया है कि चार नहीं पांच लड़के थे और पांचवे आरोपी पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है. पीड़िता ने बताया कि पांचवें लड़के ने वारदात के बाद घर लौटते समय उसके साथ छेड़छाड़ की थी. हालांकि पुलिस अधिकारी मामले में जांच की बात कह रहे हैं. सीओ अभय कुमार मिश्रा का कहना है कि इस मामले में छात्रा की शिकायत के आधार पर ही मुकदमा दर्ज किया गया है और तुरंत आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है.

पीड़िता की पुलिस थाने में शिकायत

यह भी पढ़ें:-Friendship Day मनाने पर दुष्कर्मियों की पैरवी कर चुके एपी सिंह को क्यों है परेशानी

Last Updated : Aug 2, 2021, 4:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details