दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

फिल्म 'स्पेशल 26' देखकर बने 'स्पेशल 7'

गाजियाबाद में चोरी, स्नैचिंग और ठगी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क है. इसी कड़ी में पुलिस ने एशियन पेंट कंपनी की दुकान से रंगदारी की मांग करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Sep 26, 2021, 9:17 PM IST

police arrested accused in ghaziabad
गाजियाबाद में चोरी

नई दिल्ली/गाजियाबाद :जिला गाजियाबाद सेएशियन पेंट कंपनी की दुकान से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है, जहां सात फर्जी पत्रकारों ने वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने एशियन पेंट कंपनी के अधिकारी बनकर दुकान पर पहुंचे और माल को नकली बताया. इसके बाद मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर दुकानदार से दो लाख की रंगदारी मांग डाली. डर की वजह से दुकानदार ने 45 हजार रुपये आरोपियों को दे दिया, लेकिन बाकी की रकम लेने आए चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस को पता चला है कि इससे पहले भी बदमाश ठगी और रंगदारी की घटना को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस इनके आपराधिक रिकॉर्ड को खंगालने में लगी हुई है. आरोपियों से फर्जी आई कार्ड भी बरामद किए गए हैं, जिस पर एक न्यूज़ पोर्टल का नाम है. पुलिस को जानकारी मिली है कि सभी सातों आरोपी मिलकर अलग-अलग जगह पर जाते हैं. खुद को संबंधित कंपनी का अधिकारी बताकर दबाव बनाने की कोशिश करते हैं. पीड़ित को किसी तरह से दबाव में लेकर उससे रुपये की वसूली करते हैं. फिल्म 'स्पेशल 26' देखकर इन्होंने इस तरह का प्लान तैयार किया और बन गए थे 'स्पेशल 7'. मामले में 4 आरोपियों को पकड़ लिया गया है, जबकि 3 की तलाश जारी है.

बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें:-लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने दबोचा,7 मामले का हुआ खुलासा


यह भी पढ़ें:-राजधानी में घर से मिली महिला की डेड बॉडी, पुलिस जांच में जुटी


पकड़े गए आरोपियों में दिल्ली का एक पूर्व होमगार्ड भी शामिल है. हालांकि इस पर जांच जारी है. पुलिस को शक है कि आरोपी झूठ बोल रहा है. इसके बारे में संबंधित पुलिस को भी अवगत कराया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details