दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: हलवाई की दुकान पर खड़े युवक को बदमाशों ने मारी गोली, मौत

लोनी में अपराध लगातार बढ़ रहा है. इसके चलते लोगों में गुस्सा भी बढ़ रहा है. इसी वजह से मौके पर पहुंची पुलिस टीम के सामने लोगों ने अपना विरोध जाहिर किया. लोगों का कहना है कि आए दिन लोनी से अपराध की खबरें आती रहती हैं.

By

Published : Jul 16, 2020, 8:27 PM IST

Loni Murder Case
लोनी मर्डर केस

नई दिल्ली/गाजियाबाद: लोनी थाना क्षेत्र के चिरोड़ी इलाके में दिनदहाड़े युवक की हत्या कर दी गई. मृतक युवक की पहचान मोनू के रूप में हुई है. मोनू एक हलवाई की दुकान में खड़ा हुआ था. उसी समय कुछ बदमाश आए और उस पर गोलियां चला दी. इसके तुरंत बाद मोनू को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. मौके पर बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर भी पहुंचे, जिन्होंने स्थिति काबू करने में पुलिस की मदद की.

घटनास्थल पर जांच में जुटी पुलिस

बढ़ता क्राइम बढ़ता गुस्सा

लोनी में अपराध लगातार बढ़ रहा है. इसके चलते लोगों में गुस्सा भी बढ़ रहा है. इसी वजह से मौके पर पहुंची पुलिस टीम के सामने लोगों ने अपना विरोध जाहिर किया. लोगों का कहना है कि आए दिन लोनी से अपराध की खबरें आती रहती हैं. दिनदहाड़े हलवाई की दुकान में खड़े युवक की हत्या के बाद बदमाश फरार हो जाते हैं, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगती. यह वारदात इस बात को साबित कर रही है कि बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है.

हत्या का कारण साफ नहीं

बहरहाल मोनू की हत्या का कारण साफ नहीं हो पाया है. पुलिस जांच में ही पता लग पाएगा कि ऐसी क्या दुश्मनी थी कि मोनू की हत्या कर दी गई. पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है, क्योंकि मोनू के पास ऐसी कोई कीमती चीज या रुपये नहीं थे, जिसे लूटने के लिए बदमाश आए हों.

ABOUT THE AUTHOR

...view details