दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: सवाल पूछने पर व्यक्ति की पिटाई, मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद के मसूरी इलाके में सवाल पूछने पर व्यक्ति का सिर फोड़ दिया गया. आरोप मसूरी थाना क्षेत्र के निडोरी गांव के प्रधान पति पर है. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

By

Published : Sep 27, 2020, 5:06 PM IST

Updated : Sep 27, 2020, 5:13 PM IST

Person beaten for asking questions in ghaziabad
गाजियाबाद

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मसूरी इलाके में सवाल पूछने पर व्यक्ति का सिर फोड़ दिया गया. आरोप मसूरी थाना क्षेत्र के निडोरी गांव के प्रधान पति पर है. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. आबिद नाम के व्यक्ति का आरोप है कि गांव में जमीन की नपाई के लिए आए प्रधान पति से उन्होंने विकास कार्य संबंधी पूछ लिया था. जिसके बाद प्रधान पति और आबिद के बीच कहासुनी हो गई. आरोप है कि प्रधान पति के इशारे पर आबिद से मारपीट की गई, मामले की शिकायत पुलिस को दी गई और पुलिस ने प्रधान पति समेत पांच आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है.

सवाल पूछने पर व्यक्ति की पिटाई.
अस्पताल में दिया गया उपचार
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल आबिद को अस्पताल पहुंचाया. जहां पर उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया है. हालांकि प्रधान पति से जब पुलिस ने जानकारी जुटाई तो उसने आरोपों से इनकार कर दिया. पुलिस जांच के बाद ही आगे की तस्वीर साफ हो पाएगी. घायल आबिद का कहना है कि वह काफी ज्यादा खौफ में है. मामले में पीड़ित की तरफ से जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई है. देखना यह होगा कि क्या पुलिस वाकई मामले में जल्द गिरफ्तारी कर पाती है या नहीं.
मामूली बातों पर बढ़ता है गुस्सा
अगर आरोप सही माना जाए तो आबिद ने सिर्फ सवाल पूछा था, जिसका जवाब शालीनता से दिया जा सकता था, लेकिन एनसीआर को न जाने क्या हो गया है. आम हो या खास, यहां पर मामूली बात पर आग बबूला होते देखे गए हैं. हालत यह है कि कई बार मारपीट और खून बहाने तक की नौबत भी मामूली बातों पर ही आ जाती है. क्यों एनसीआर में जान की कीमत लोग नहीं समझ पा रहे हैं?
Last Updated : Sep 27, 2020, 5:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details