दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

GTB एन्क्लेव: अल्ट्रासाउंड को लेकर पॉकेट एफ और मरीजों के बीच टकराव

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मरीजों की वजह से पॉकेट एफ के सभी गेट बंद कर को बंद कर दिया गया है. जिस वजह से अल्ट्रासाउंड कराने आए लोगों को काफी परेशानी का सामन करना पड़ रहा है और इलाज भी समय पर नहीं हो पा रहा है.

By

Published : Jun 14, 2020, 10:21 PM IST

ultrasound
अल्ट्रासाउंड

नई दिल्ली:उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जीटीबी एनक्लेव में अल्ट्रासाउंड की कई दुकानें हैं लेकिन लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बढ़ते मरीजों की वजह से पॉकेट ऍफ के सभी गेट बंद कर दिए गए हैं. जिस कारण अल्ट्रासाउंड कराने आए लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

अल्ट्रासाउंड ना होने से लोग परेशान

बाहरी लोगों से संक्रमण का खतरा

जी.टी.बी एन्क्लेव पॉकेट एफ में रहने वाले महेश चंद्र शर्मा बताते हैं कि उनके पॉकेट एफ में लगातार कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. ऐसे में पूरे पॉकेट को बंद कर दिया गया है. आने जाने के लिए मेन गेट रखा गया है. जिसकी वजह से यहां अल्ट्रासाउंड कराने आने वाले लोगों को काफी परेशानी होती है. कभी- कभी गार्ड और मरीजों के बीच झगड़ा हो जाता है जिसमें गार्ड गंभीर रूप से घायल हो जाते है. जिसकी शिकायत जीटीबी एन्क्लेव थाने में भी की गई है.

अल्ट्रासाउंड ना होने से मरीज परेशान

वहीं अल्ट्रासाउंड कराने पहुंच रहे लोगों को बेहद परेशान का सामना करना पड़ रहा है. अल्ट्रासाउंड ना होने के कारण लोगों का इलाज भी समय पर नहीं हो पा रहा है. ऐसे में जीटीबी एन्क्लेव और यहां पहुंच रहे मरीजों के बीच टकराव बढ़ रहा है जिसको लेकर के स्थानीय निवासी महेश चंद्र शर्मा पॉकेट एफ को कंटेनमेंट जोन घोषित करने की मांग कर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details