दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 27, 2020, 9:26 AM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: ईद को लेकर पीस मीटिंग का आयोजन, सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम

गाजियाबाद में ईद के त्योहार को लेकर जगह-जगह पीस मीटिंग की जा रही है. मीटिंग में समाज के जिम्मेदार व्यक्ति मौजूद रहे. ईद के मौके पर चाक-चौबंद सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. सुरक्षा के लिहाज से ड्रोन कैमरे से भी नजर रखी जाएगी.

peace meeting organized on over eid in ghaziabad
ईद को लेकर पीस मीटिंग का आयोजन

नई दिल्ली/गाजियाबाद: ईद के त्योहार से पहले गाजियाबाद में जगह-जगह पीस मीटिंग की जा रही है. इसी कड़ी में गाजियाबाद के डासना में सामाजिक संगठन के लोगों के साथ पुलिस ने पीस मीटिंग की. इस मीटिंग में अपील की गई है कि त्योहार पर सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जाए.

ईद को लेकर पीस मीटिंग का आयोजन

किसी भी तरह की गंदगी ना फैलाई जाए. साथ ही अपील की गई है सभी लोग अपने घर में ही नमाज अदा करें. मीटिंग में समाज के जिम्मेदार व्यक्ति मौजूद रहे.


ईद के मौके पर जमकर खरीददारी की जाती थी, लेकिन इस बार बाजार में रौनक काफी कम नजर आ रही है. पुलिस की तरफ से कहा गया है कि सामान खरीदने जाते समय भी सभी तरह के सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करना चाहिए.

इस विषय में भी मीटिंग में चर्चा की गई. सभी संभ्रांत लोगों ने इस पर अपनी हामी भरी है. बाजारों में भीड़ नहीं लगाने का वादा किया है और साथ ही छतों पर भी एकत्रित नहीं होने की बात कही गई है.

मीटिंग में सभी धर्मों के लोग मौजूद रहे. इस दौरान आगामी रक्षाबंधन को लेकर भी दिशानिर्देशों का पालन करने को कहा गया. बता दें कि ईद के मौके पर चाक-चौबंद सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. सुरक्षा के लिहाज से ड्रोन कैमरे से भी नजर रखी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details