दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

राजस्थान रोडवेज की चलती बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

गाजियाबाद के मोहन नगर इलाके में चलती बस में भयंकर आग लग गई. जिसके बाद यात्रियों बस से कूदकर अपनी जान बचाई.

By

Published : Mar 18, 2020, 1:06 PM IST

Passengers saved lives by jumping into the fire of a moving bus of Rajasthan Roadways
राजस्थान रोडवेज की बस में लगी आग

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोहन नगर इलाके में चलती बस में भयंकर आग लग गई. जिसके बाद बस के यात्रियों ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई. राजस्थान रोडवेज की ये बस जयपुर से हरिद्वार जा रही थी.

चलती बस में लगी आग

देर रात हुआ हादसा

हादसा मोहन नगर के व्यस्त चौराहे पर देर रात हुआ. जिसके बाद बस के यात्रियों ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई और राहगीरों ने दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी. दमकल विभाग भी तुरंत मौके पर आया और आग पर काबू पा लिया गया. बस भयंकर तरीके से जल रही थी. अगर दमकल विभाग वक्त पर नहीं पहुंचा होता तो बड़ा हादसा हो सकता था.

राजस्थान रोडवेज की बस

बस राजस्थान रोडवेज की है और शुरुआती आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है लेकिन जांच के बाद की सही कारणो का पता चल पाएगा. बस के ड्राइवर और बस में मौजूद यात्री काफी ज्यादा डर गए थे. जिन्हें वैकल्पिक व्यवस्था करके रवाना किया गया.

व्यस्त रहता है चौराहा

गाजियाबाद का मोहन नगर चौराहा काफी व्यस्त रहता है. दिन हो या रात, यहां काफी भीड़ रहती है. पास में मेट्रो स्टेशन भी है. बस स्टैंड रात में भी बसों की आवाजाही होने से भीड़ से भरा रहता है. गनीमत रही कि एक राहगीर ने वक्त रहते ही ड्राइवर को इस बात की जानकारी दे दी कि इंजन के अगले हिस्से में आग लग रही है. पास में ही दमकल की टीम भी गश्त कर रही थी, जो तुरंत ही मौके पर पहुंच गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details