दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: मुफ्त शराब नहीं देने पर एक शख्स ने ठेके पर किया पथराव

By

Published : Jun 12, 2020, 10:27 AM IST

गाजियाबाद में शराब के ठेके पथराव करने का वीडियो सामने आया है. ये वीडियो ठेके के भीतर बैठे लोगों ने बनाया है. वीडियो में एक शख्स शराब के ठेके पर पथराव करता दिख रहा है. हालांकि बीच में खिड़की होने की वजह से अंदर बैठे लोगों को इस दौरान कोई चोट नहीं आई. इलाका व्यस्त होने की वजह से शराब के ठेके के बाहर इस बीच भीड़ लग गई.

One person pelted stones on liquor store for not giving free liquor in Ghaziabad
गाजियाबाद क्राइम न्यूज गाजियाबाद पुलिस शराब का ठेका पथराव

नई दिल्ली/गाजियाबाद: एक शख्स ने मुफ्त शराब नहीं दिए जाने पर शराब के ठेके पर जमकर उत्पात मचाया. तीन युवकों पर आरोप है कि उन्होंने मुफ्त शराब नहीं मिलने पर शराब के ठेका मालिक से जमकर बदसलूकी की. यही नहीं उन लोगों ने व्यस्त इलाके में स्थित शराब के ठेके पर पथराव भी कर दिया. ऐसे हालात में शराब ठेका मालिक ने मुश्किल से अपनी जान बचाई.

ठेके पर पत्थर फेंकता शराबी
वीडियो में पत्थर फेकते दिख रहा आरोपी

शराब के ठेके के भीतर बैठे लोगों ने अंदर से वीडियो बनाया. वीडियो में एक शख्स शराब के ठेके पर पथराव करता दिख रहा है. हालांकि बीच में खिड़की होने की वजह से अंदर बैठे लोग बच जाते हैं. आरोपी ठेके पर ईंट उठाकर फेकता है. इलाका व्यस्त होने की वजह से शराब के ठेके के बाहर इस बीच भीड़ लग जाती है.

मामला नए बस अड्डे मेट्रो स्टेशन के पास का है. आरोपी शख्स काफी देर तक उत्पात मचता रहा. इस बीच दो आरोपी फरार हो गए. लेकिन एक आरोपी पूरी तरह से शराब के नशे में था. स्थानीय लोगों की मदद से काफी देर बाद उसे पकड़ लिया गया.


लॉकडाउन में छूट के साथ खुले थे ठेके

लॉकडाउन होने के बाद शराब के ठेके काफी दिनों तक बंद रहे और जब ठेके खुले तो ठेकों पर काफी भीड़ देखी गई. जब तक शराब के ठेके बंद थे, तब तक झगड़े की घटनाएं काफी कम हुईं. लेकिन शराब के ठेके खुलने के बाद झगड़े बढ़ने लगे. शराब के ठेकों से भी झगड़े की खबरें अब आम हो गई हैं. रोड पर भारी सुरक्षा होने के बावजूद शराबी इस तरह का उत्पात मचाने से परहेज नहीं करते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details