दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: केले के पत्ते और गोभी की सब्जी में छुपा रखा था एक करोड़ का गांजा

केले के पत्ते और गोभी की सब्जी में छुपाकर 1 करोड़ रुपये कीमत का गांजा उड़ीसा से गाजियाबाद लाया जा रहा था. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक ट्रक को रोका,और चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

One crore hemp recovered in Ghaziabad
गाजियाबाद में एक करोड़ का गांजा बरामद

By

Published : Oct 5, 2020, 7:44 PM IST

नई दिल्ली/गाजियाबाद: केले के पत्ते और गोभी की सब्जी में छुपाकर 1 करोड़ रुपये कीमत का गांजा उड़ीसा से गाजियाबाद लाया जा रहा था. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक ट्रक को रोका,और चौंकाने वाला खुलासा हुआ. कवि नगर पुलिस ने करीब एक करोड़ रुपये कीमत का नशीला पदार्थ गांजा बरामद किया है. दो आरोपियों को भी पकड़ा गया है जबकि कुछ आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गए.

गाजियाबाद में एक करोड़ का गांजा बरामद

उड़ीसा से गांधी जयंती पर निकला था ट्रक

पुलिस के मुताबिक 2 अक्टूबर को उड़ीसा से एक ट्रक के माध्यम से गांजे को गाजियाबाद के लिए रवाना किया गया था. ट्रक के भीतर गांजे को केले के पत्ते और गोभी की सब्जी से छुपाया गया था. यही नहीं ट्रक को एस्कॉर्ट करने के लिए लग्जरी भी गांजा तस्करों ने लगाई थी, जो ट्रक के साथ ही चल रही थी. लग्जरी गाड़ी में 2 आरोपी सवार थे जो मौके से भागने में कामयाब हो गए हैं. उनकी तलाश पुलिस कर रही है.


एनसीआर बना नशा तस्करों का गढ़

नशे की इतनी बड़ी खेप पकड़े जाने से यह साफ है कि एनसीआर को नशे के सौदागर नशे का बड़ा गढ़ बना चुके हैं. कोरोना काल मे हाई सिक्योरिटी के बावजूद यह गोरखधंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इसके तार अन्य राज्यों से भी जुड़े हुए हैं. इससे पहले भी इस तरह की बड़ी खेप पकड़ी जा चुकी हैं लेकिन सवाल यह है कि कब इस गंदे तालाब की बड़ी मछली तक पुलिस पहुंच पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details