दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश घायल, 2 फरार

गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी हुई, जिसमें एक बदमाश अंकित घायल हो गया. वहीं, उसके 2 साथी भागने में कामयाब हो गए. घायल बदमाश अंकित और दोनों आरोपी कॉन्ट्रैक्ट किलर बताए जा रहे हैं.

By

Published : Jul 26, 2021, 5:57 PM IST

Updated : Aug 17, 2021, 9:34 AM IST

accused injured, Ghaziabad Crime News, पुलिस बदमाश मुठभेड़
गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

गाजियाबाद:जिले के मुरादनगर इलाके में दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी हुई, जिसमें एक बदमाश अंकित घायल हो गया. वहीं, उसके 2 साथी भागने में कामयाब हो गए. घायल बदमाश अंकित और दोनों आरोपी कॉन्ट्रैक्ट किलर बताए जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि अंकित और उसके दोनों साथियों ने 14 जुलाई को मुरादनगर में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के कर्मचारी के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी, जिसमें ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के कर्मचारी ऋषिपाल की मौत हो गई थी. वहीं, उसका रिश्तेदार घायल हो गया था. मामले के असली मास्टरमाइंड की तलाश भी पुलिस कर रही है. साथ ही पुलिस यह पता लगाने में भी जुटी है कि ऋषिपाल की हत्या क्यों की गई थी.

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

पढ़ें:द्वारकाः दोस्त को पिस्टल दिखाने पहुंचा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक सूचना मिली थी कि 3 बदमाश मुरादनगर इलाके में घूम रहे हैं. चेकिंग के दौरान तीनों को रोकने की कोशिश की गई तो तीनों बाइक सवारों ने पुलिस पर गोली चला दी. इसके बाद पुलिस ने भी गोली चलाई. एक गोली अंकित नाम के बदमाश को लगी, जबकि उसके 2 साथी भागने में कामयाब हो गए. घायल हालत में अंकित को पकड़ा गया तो उससे खुलासा हुआ कि उसने ही अपने साथियों के साथ मिलकर ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के कर्मचारी ऋषि पाल की हत्या कर दी थी.

पढ़ें:साउथ वेस्ट एएटीएस और विकासपुरी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 6 ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार

अभी तक की जानकारी के मुताबिक ऋषि पाल की हत्या रुपयों के लेन-देन और पुरानी रंजिश के चलते की गई थी. पुलिस आरोपी अंकित से पूछताछ कर रही है, जिससे पता लगाया जा सके कि अंकित को किसने ऋषिपाल की हत्या का कॉन्ट्रैक्ट दिया था. पुलिस ने आरोपियों से वो बाइक भी बरामद की है, जो ऋषिपाल की हत्या से एक दिन पहले लूटी गई थी. इसी बाइक का इस्तेमाल करके ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के कर्मचारी की हत्या कर दी गई थी.

Last Updated : Aug 17, 2021, 9:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details