दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

होलिका दहन की रात बदमाश के साथ खेली गई खून की होली, ईंट से कुचलकर हिस्ट्रीशीटर की हत्या

ग़ाज़ियाबाद के विजय नगर इलाके में हिस्ट्रीशीटर की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई. हिस्ट्रीशीटर का ईंटों से कुचला हुआ शव देर रात सुनसान इलाके में बरामद किया गया है. पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 18, 2022, 11:10 AM IST

On night of Holika Dahan holi of blood was played with a crook  history sheeter killed by crushing with a brick
On night of Holika Dahan holi of blood was played with a crook history sheeter killed by crushing with a brick

नई दिल्ली/ग़ाज़ियाबाद : ग़ाज़ियाबाद के विजय नगर इलाके में हिस्ट्रीशीटर की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई. हिस्ट्रीशीटर का ईंटों से कुचला हुआ शव देर रात सुनसान इलाके में बरामद किया गया है. पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

विजयनगर थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर बदमाश सुनील का शव ईंटों से कुचली हालत में मिला. शिनाख्त करने पर पता चला कि सुनील इलाके का हिस्ट्रीशीटर था. वह हत्या के मुकदमे में जेल भी जा चुका था. माना जा रहा है कि किसी रंज़िश के चलते उसकी हत्या की गई है. हालांकि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है. पुलिस के सामने सवाल यह है कि होली की रात आखिरकार किसने हिस्ट्रीशीटर को मौत के घाट उतार कर खून की होली खेली है.

ईंट से कुचलकर हिस्ट्रीशीटर की हत्या.

इसे भी पढ़ें : ईटीवी भारत की होली पर खास पेशकश जोगीरा सा..रा..रा..रा...

शक यह जताया जा रहा है कि किसी दूसरे क्रिमिनल ने हिस्ट्रीशीटर सुनील की हत्या की होगी, लेकिन इतनी बेरहमी से हत्या करने वाला शख्स कौन है. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करके कई एंगल से तफ्तीश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details