दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद बॉर्डर पर सामान्य आवाजाही शुरू, अब नहीं दिखानी पड़ रही अनुमति

अब हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं और इससे नजर आ रहा है कि देश सामान्य गति की तरफ बढ़ रहा है. आज से गाजियाबाद के बाजार भी खुल सकते हैं. लेकिन, उससे पहले कुछ औपचारिकताएं पूरी करना बाकी है. कल डीएम ने आदेश दिया था कि बाजारों को वैकल्पिक दिनों में दाएं और बाएं के फार्मूले से खोला जाएगा.

By

Published : May 23, 2020, 11:58 AM IST

Normal movement begins at Ghaziabad border due to lockdown
गाजियाबाद बॉर्डर

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली और गाजियाबाद के बीच आवाजाही करने वाले लोगों के लिए आज बड़ी राहत की खबर है. आज से दिल्ली और गाजियाबाद की सीमा खोल दी गई है. गाजियाबाद से दिल्ली जाने या वापस आने के लिए अब किसी तरह की अनुमति की आवश्यकता नहीं होगी. कल गाजियाबाद के डीएम ने शर्तों के साथ बाजार खोलने के भी आदेश दिए थे. आज सुबह के वक्त दिल्ली यूपी की सीमा, यूपी गेट पर सामान्य आवाजाही देखी गई.

गाजियाबाद बॉर्डर पर सामान्य आवाजाही शुरू


अब नहीं लग रहा जाम

यूपी गेट पर रोजाना जाम की स्थिति बन रही थी, लेकिन फिलहाल कोई जाम नहीं लग रहा है. प्रवासी मजदूरों की आवाजाही भी अब नहीं हो रही है. लगभग सभी प्रवासी मजदूर निकल चुके हैं. हालांकि, एहतियात के तौर पर पुलिस जरूर मौजूद है. वहीं अब किसी भी वाहन को रोककर उनसे दिल्ली जाने की अनुमति नहीं मांगी जा रही है.


धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हालात

हालात धीरे धीरे सामान्य हो रहे हैं और इससे नजर आ रहा है कि देश सामान्य गति की तरफ पड़ रहा है. आज से गाजियाबाद के बाजार भी खुल सकते हैं. लेकिन, उससे पहले कुछ औपचारिकताएं पूरी करना बाकी है. कल डीएम ने आदेश दिया था कि बाजारों को वैकल्पिक दिनों में दाएं और बाएं के फार्मूले से खोला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details