दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: ईद के दिन 'दंगा' करने वालों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी

By

Published : Jun 19, 2019, 8:08 AM IST

मुरादनगर के थाना प्रभारी ओपी सिंह ने बताया कि पुलिस ने कोर्ट से 10 दंगाइयों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था.

10 दंगाइयों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मुरादनगर में ईद के दिन मीट व्यापारी आसिफ की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी. इससे गुस्साए लोगों ने इलाके में तोड़फोड़ और आगजनी की थी. अब कोर्ट ने मामले में 10 दंगाइयों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है.

इस संबंध में मुरादनगर के थाना प्रभारी ओपी सिंह ने बताया कि पुलिस ने कोर्ट से 10 दंगाइयों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था.

10 दंगाइयों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी

कोर्ट ने प्रार्थना पत्र को संज्ञान में लेते हुए नन्हा, मुन्ना, मुस्तफा अंसारी, तौहीद अंसारी, रहीसुद्दीन, मकसूद, बिलाल सैफी, एडवोकेट इमरान, हाजी कदीर और वसीम के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए हैं. पुलिस जल्द ही इन सभी के घरों पर नोटिस चस्पा करने की कार्रवाई करेगी.

600 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट
ईद के दिन मीट व्यापारी आसिफ का अपहरण कर हत्या कर दी गई थी, जिसका शव धौलाना में मिला था. इस मामले को लेकर गुस्साए लोगों ने मुरादनगर में तोड़फोड़ और आगजनी करते हुए जाम लगाया था.

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए 50 नामजद और 600 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी. इसी मामले में यह सभी आरोपी फरार चल रहे थे.

आरोपियों के बैनर लगा चुकी है पुलिस
इससे पहले मुरादनगर पुलिस इस मामले में शामिल सभी नामजद आरोपियों के फोटो वाले बैनर भी मुरादनगर के विभिन्न क्षेत्रों में लगा चुकी है. इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि तोड़फोड़ और आगजनी के दौरान सरकारी संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया गया था. अब कोर्ट द्वारा इन आरोपियों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किए गए हैं. पुलिस बहुत जल्द इन आरोपियों के घर इस संबंध में नोटिस चस्पा करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details