दिल्ली

delhi

हरियाणा से बिहार ले जा रहा था शराब, नोएडा में गिरफ्तार

By

Published : Dec 21, 2021, 6:04 PM IST

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida News) के थाना दनकौर पुलिस ने एक शराब तस्कर (alcohol smuggler) को गिरफ्तार किया है, उसके कब्जे से 90 पेटी अवैध शराब बरामद की गई है.

illicit liquor in noida
अवैध शराब बरामद

नई दिल्ली/नोएडा :उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पूर्व पुलिस कमिश्नर के आदेश पर गौतम बुद्ध नगर कमिश्नरी की पुलिस गैर जनपद और गैर राज्यों से आने वाले वाहनों पर पैनी नजर रख रही है. इसी क्रम में ग्रेटर नोएडा (greater noida news) के दनकौर थाना क्षेत्र के पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर पुलिस ने एक वॉल्वो बस को संदेह के आधार पर रोककर उसकी जांच शुरू की.

पुलिस ने बस से 90 पेटी अवैध शराब बरामद की. शराब की कीमत साढ़े पांच लाख रुपये बताई जा रही है. शराब हरियाणा से बिहार ले जायी जा रही थी. पुलिस ने बस के अंदर बने तहखाने से अवैध शराब (alcohol smuggler) भारी मात्रा में बरामद की गई. पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक शख्स फरार होने में सफल रहा. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

गिरफ्तार आरोपी की पहचान उपेन्द्र के रूप में हुई है. वह अलीगढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है. अभियुक्त उपेन्द्र अपने सह अभियुक्त राजू के साथ बस में शराब की तस्करी के लए ले जा रहा था. इस संबंध में एसीपी थर्ड ग्रेटर नोएडा बृजनंदन राय ने बताया कि पकड़ी गई शराब हरियाणा से सस्ते दामों पर खरीद कर बिहार ले जाई जा रही थी.

नोएडा अपराध समाचार

ये भी पढ़ें : छापेमारी कर पुलिस ने जुआ खेलते आरोपी को किया गिरफ्तार

बृजनंदन राय ने बताया कि पकड़ा गया बस चालक तीन गुने दाम पर शराब को बिहार में बेचता है. बस को पकड़ने के पीछे संदिग्ध चालक के पास बस का कोई कागज न होना पाया गया था. बस चालक ने पूछताछ में बताया कि रास्ते में दो-एक यात्रियों को बस में बैठा लिया जाता है, ताकि किसी को शक न हो सके. एसीपी ने बताया कि शराब की तस्करी करने वाले गैंग के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details