दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: शादी के 4 दिन के अंदर दूल्हा-दुल्हन ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 4, 2020, 4:09 PM IST

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके में शादी के 4 दिन के अंदर दूल्हा और दुल्हन ने आत्महत्या कर ली. दोनों के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

kavinagar couple suicide case
कविनगर कपल सुसाइड केस

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में शादी के ठीक अगले दिन दूल्हे की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली. जैसे ही दुल्हन को इस बात का पता चला उसने भी डिप्रेशन में आकर 4 दिन बाद सुसाइड कर लिया. ये मामला गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके का है.

गाजियाबाद में प्राइवेट ट्यूशन देने वाले विशाल और नोएडा की आईटी कंपनी की एचआर टीम में काम करने वाली निशा के बीच 4 साल पहले प्यार परवान चढ़ा था. दोनों गाजियाबाद में रहते थे और कुछ दिन पहले ही दोनों के परिवारों ने विशाल और निशा के रिश्ते को मंजूरी दी थी. 4 दिन पहले ही दोनों की शादी हुई थी.

शादी के 4 दिन के अंदर दूल्हा और दुल्हन ने आत्महत्या की

रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

परिवार के मुताबिक 4 दिन पहले हुई शादी की अगली सुबह विशाल की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली थी. बताया जा रहा है कि विशाल ने घरेलू कारणों से आत्महत्या कर ली थी. इसी गम में बीती रात निशा ने भी पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

दोनों के पास से किसी तरह का कोई दस्तावेज बरामद नहीं हुआ है, जिससे सुसाइड का कारण साफ हो पाए. हालांकि पुलिस ने निशा की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details