दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 20, 2020, 5:34 PM IST

Updated : Jan 20, 2020, 11:22 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: बीजेपी विधायक के भांजे ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

बुलंदशहर के डिबाई से बीजेपी विधायक डॉ. अनीता लोधी के भांजे ने फांसी लगाकर आत्महत्या की. दरअसल ये पूरा मामला वैशाली स्थित रामप्रस्थ ग्रीन के पर्ल कोर्ट सोसाइटी का है.

nephew of bjp mla anita lodhi committed suicide by hanging in gaziabad
अनीता लोधी के भांजे ने लगाई फांसी

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में बुलंदशहर के डिबाई से बीजेपी विधायक डॉ. अनीता लोधी के भांजे जितेंद्र उर्फ जीतू ने अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. जितेंद्र विधायक की गाड़ी भी चलाता था. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आत्महत्या के पीछ की वजह जानने में जुट गई है.

अनीता लोधी के भांजे ने लगाई फांसी

स्टाफ के साथ फ्लैट में रहता था जितेंद्र
बता दें कि विधायक डॉ. अनीता लोधी अपने पति के साथ इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वैशाली स्थित रामप्रस्थ ग्रीन के पर्ल कोर्ट सोसाइटी में पति के साथ रहती हैं. वहीं पर उनका भांजा जितेंद्र उर्फ जीतू अन्य स्टाफ के साथ रहता था.

कमरे में लटकी मिली जितेंद्र की लाश
डॉ. अनीता लोधी ने बताया कि रविवार रात जितेंद्र खाना खाकर अपने कमरे में सो गया था. वे सुबह देर तक नहीं उठा तो उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया गया लेकिन उसकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. जिसके बाद अनीता के पति नवाब सिंह राजपूत वहां पहुंचे और बाथरूम की ओर खुलने वाले कमरे के दरवाजे को किसी तरह खोला तो देखा कि जितेंद्र का शव पंखे और चादर के सहारे झूल रहा था. इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी गई.

आत्महत्या से पहले दोस्तों संग पी थी शराब
सूचना मिलते ही एएसपी केशव कुमार अन्य पुलिसकर्मियों और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे जहां शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस को पूछताछ में पता चला की जितेंद्र की पत्नी और दो बच्चे गांव में ही रहते थे. वहीं सोसाइटी के ही में जितेंद्र अन्य 8 स्टाफ के साथ रहता था. रविवार की रात उसने वहां रह रहे नितिन और राहुल के साथ बैठकर शराब भी पी थी.

जांच के बाद खुलेगा राज
पुलिस ने फ्लैट के किचन से शराब की बोतलें और अन्य साक्ष्य एकत्रित किए हैं. साथ ही विधायक अनीता लोधी और अन्य लोगों से जितेंद्र के बारे में जानकारी ली. लोगों ने बताया कि जितेंद्र बेहद खुशमिजाज और हंसमुख व्यवहार का था. ऐसे में उसने यह कदम क्यों उठाया. पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही इसका पता चल पाएगा.

Last Updated : Jan 20, 2020, 11:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details