दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

इस बार भाजपा को अंगूठा दिखाने का काम किसान करेगा: टिकैत

आगामी विधानसभा चुनाव के विषय में नरेश टिकैत ने कहा कि चुनाव तो पहले भी होते रहे हैं और होते रहेंगे. वोट की शक्ति तो हमारे अंगूठे में है. इस बार भाजपा को अंगूठा दिखाने का काम किसान करेगा. उन्होंने बताया कि अब गांव और रास्ते में गाड़ियों पर भाजपा का झण्डा नहीं दिखता. यह भी एक संकेत है. लोग अपना भला बुरा सब समझ चुके हैं.

By

Published : Jun 25, 2021, 10:38 PM IST

Naresh Tikait speak on upcoming assembly elections
आगामी विधानसभा चुनाव के विषय में नरेश टिकैत

नई दिल्ली/गाजियाबाद: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने यूपी गेट पर आंदोलन में मंच से बोलते हुए कहा कि सरकार ट्रैक्टर से सहमी गई है. पूरी दहशत में है. सरकार को पता है किसानों को छेड़ा तो गांव-गांव से किसान दिल्ली बॉर्डर की तरफ कूच करेगा. 28 जनवरी फिर न दोहराई जाये इसके लिए भी किसानों को एक कॉल पर निकलना होगा. लेकिन किसानों का आंदोलन शांतिपूर्वक रहेगा. सरकार हमें कुचलना चाहती है तो हम पर वार तो करके देखे. हर गांव इसका जवाब देगा. नतीजे सामने आ जायेंगे.


दमखम से लड़ने के लिए ऐलान किया

किसान नेता नरेश टिकैत ने कहा कि खेत में मुंजी की फसल दस पन्द्रह दिनों में लगाने के बाद किसान बॉर्डर पर ही होगा. कृषि और किसान विरोधी इन तीनों काले कानून वापस करने के लिए उन्होंने पूरे दमखम से लड़ने के लिए ऐलान किया है.

चुनाव के विषय में नरेश टिकैत

आगामी विधान सभा चुनाव के विषय में नरेश टिकैत ने कहा कि चुनाव तो पहले भी होते रहे हैं और होते रहेंगे. वोट की शक्ति तो हमारे अंगूठे में है. इस बार भाजपा को अंगूठा दिखाने का काम किसान करेगा. उन्होंने बताया कि अब गांव और रास्ते में गाड़ियों पर भाजपा का झण्डा नहीं दिखता. यह भी एक संकेत है. लोग अपना भला बुरा सब समझ चुके हैं.

यह भी पढ़ें:-टिकैत का मिशन UP, कहा- बस बरसात खत्म होने का इंतजार

सरकार को 26 तारीख याद दिलाते रहो

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने ऐलान किया कि हर 26 तारीख को ट्रैक्टर मार्च लेकर किसान यूपी गेट पर पहुंचेंगे. सरकार ने जितना कष्ट किसान को दिया है. उतना ही परेशान सरकार को करोगे तो हल निकल सकता है. सरकार को 26 तारीख याद दिलाते रहो. ट्रैक्टर दिल्ली का रास्ता भूल न जाये और दिल्ली ट्रैक्टरों को भूल ना जाये.

यह भी पढ़ें:-राकेश टिकैत को मोबाइल पर मिली जान से मारने की धमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details