दिल्ली

delhi

टिकट मिलते ही बोले नंदकिशोर गुर्जर-'लोनी में न अली, न बाहुबली, सिर्फ बजरंगबली

By

Published : Jan 15, 2022, 8:32 PM IST

Updated : Jan 20, 2022, 4:40 PM IST

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू हो गई है. इसी बीच लोनी से टिकट मिलने के बाद बीजेपी प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर (BJP candidate Nand Kishore Gurjar) के दफ्तर पर जश्न का माहौल देखा गया.

BJP candidate Nand Kishore Gurjar
बीजेपी प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर

नई दिल्ली/ गाजियाबाद : लोनी से टिकट मिलने के बाद बीजेपी प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर के दफ्तर पर जश्न का माहौल देखा गया. इस दौरान बीजेपी उम्मीदवार नंदकिशोर गुर्जर ने एक नया नारा दिया. जिस पर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोनी में 'ना अली, ना बाहुबली, लोनी में सिर्फ बजरंगबली'. मतलब साफ है कि इस नारे को देकर हिंदू वोट पर नंद किशोर गुर्जर फोकस कर रहे हैं. इस दौरान नंदकिशोर गुर्जर के दफ्तर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई.

लोनी में बीजेपी से पांच साल तक विधायक रहे नंदकिशोर गुर्जर पर पार्टी ने एक बार फिर से विश्वास जाहिर किया है. इसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है. जो लोग उन्हें बधाई देने के लिए आए थे उन्होंने मास्क नहीं पहना हुआ था. इस दौरान ढोल नगाड़े जश्न के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग भी वे लोग भूल गए.

बीजेपी प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर


नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि एक बार फिर वह अपने कामों के बूते जीत हासिल करेंगे. इस दौरान उन्होंने आरएलडी एसपी के गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया पर निशाना साधा, और कहा कि उन पर तो मुकदमे दर्ज हैं. उन पर जनता विश्वास नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि जिन्ना की बात करने वाली पार्टी कहीं स्टैंड नहीं करती है.

ये भी पढ़ें :साहिबाबाद से सपा प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन, कहा- जनता चाहती है बदलाव

गुर्जर ने कहा कि जो कावड़ यात्रा को बैन करते हैं, जो आतंक को सपोर्ट करते हैं. उनकी जनता जमानत जप्त कर लेगी. उन्होंने कहा कि किसानों के लिए सरकार ने बहुत कुछ किया है. किसान बीजेपी के साथ है. सपा सरकारों ने गन्ने का पेमेंट नहीं किया था. लेकिन बीजेपी ने किया.

ये भी पढ़ें :Delhi IED Blast: गाजीपुर फूल मंडी में सख्ती, अंदर आने-जाने पर प्रतिबंध

उनसे पूछा गया कि नामांकन कब करेंगे तो उन्होंने कहा इस बात का फैसला जिलाध्यक्ष करेंगे. वहीं, स्वामी प्रसाद मौर्य के लिए नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि गलती से स्वामी प्रसाद मौर्य बीजेपी में आ गए थे. उन्हें लगा था कि यहां डकैती मचाएंगे. लेकिन डकैती नहीं मचा पाए. स्वामी प्रसाद एक नेता के पैरों में गिरे रहते थे. स्वामी प्रसाद मौर्य की जमानत जप्त होगी. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को सिर्फ आतंकवादी वोट दे सकते हैं.

Last Updated : Jan 20, 2022, 4:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details