दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

मुरादनगर: 20 रुपये के कारण दुकानदार पर किया धारदार हथियार से हमला

एक दुकानदार को युवक से चाऊमीन के ₹20 मांगने महंगे पड़ गए. बता दें कि मंगलवार की शाम एक युवक दुकानदार के रेहड़ी पर आया उसने ₹20 रुपए की चाउमीन की प्लेट का ऑडर दिया.

By

Published : Nov 8, 2019, 11:31 PM IST

etv bharat

नई दिल्ली: मुरादनगर थाना क्षेत्र में युवक द्वारा एक दुकानदार पर हमला करने का मामला सामने आया है. आपको बता दें कि दुकानदार के विरोध करने पर युवक मारपीट करने लगा. तभी वहां मौजूद लोगों ने दोनों को समझा कर विवाद शांत करा दिया. लेकिन थोड़ी देर गुस्साए युवक घर से धाराधार हाथ में लेकर पहुंच गया और दुकानदार को गाली गलौज करते हुए धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया.

रुपए मांगने पर गुस्साया युवक

मुरादनगर थाना क्षेत्र में एक दुकानदार को युवक से चाऊमीन के ₹20 मांगने महंगे पड़ गए. बता दें कि मंगलवार की शाम एक युवक दुकानदार के रेहड़ी पर आया उसने ₹20 रुपए की चाउमीन की प्लेट का ऑडर दिया. जिसके बाद वह चाऊमीन खाकर बिना रुपए दिए जाने लगा. जिस पर दुकानदार के युवक से ₹20 रुपए मांगे. जिसके बाद युवक ने रुपए देने से मना करते हुए गाली-गलौज शुरू कर दी.

धारदार हथियार से किया हमला

वहीं दुकानदार के विरोध करने पर गुस्साए युवक ने दुकानदार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. पीड़ित ने युवक को नामजद करते हुए शिकायत की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details