दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

लाॅकडाउन 3.0: मजदूरों का बुरा हाल, घर चलाना हो रहा मुश्किल

लाॅकडाउन 3.0 को लेकर वार्ड नंबर 23 के सभासद ने बताया कि साफ सफाई की वार्ड में बेहतर व्यवस्था है लेकिन लाॅकडाउन के तीसरे चरण में मजदूरों का बुरा हाल हो गया है.

By

Published : May 9, 2020, 5:32 PM IST

Muradnagar workers are in bad condition in lockdown
Muradnagar workers are in bad condition in lockdown

नई दिल्ली/गाजियाबाद:लाॅकडाउन के पहले और दूसरे चरण के दौरान मुरादनगर नगरपालिका पालिका परिषद ने कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए बेहतर साफ-सफाई की व्यवस्था कर रखी थी. मुरादनगर कस्बे के सभी क्षेत्रों को सैनिटाइज कराया जा रहा था, लेकिन अब लाॅकडाउन 3.0 के दौरान मजदूरों का बुरा हाल हो गया है.

मुरादनगर में मजदूरों का बुरा हाल



ईटीवी भारत को सभासद ने बताया कि लाॅकडाउन के पहले चरण से लेकर और अब लाॅकडाउन के तीसरे चरण में भी नगर नगर पालिका परिषद वार्डों में अच्छी साफ सफाई करा रही हैं और वार्डों को लगातार सैनिटाइज भी कराया जा रहा है. लेकिन वहीं दूसरी ओर लाॅकडाउन के तीसरे चरण में मजदूरों का बुरा हाल होता जा रहा है. उनको अपना घर परिवार चलाने में अब बहुत ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.


स्थानीय निवासी मोहम्मद असलम ने बताया कि वार्ड में साफ सफाई की बेहतर व्यवस्था है. इसके साथ ही उनका कहना है कि वह मजदूरी का काम करते हैं लेकिन लगातार लाॅकडाउन के आगे बढ़ने से उनको काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसीलिए सुबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से वह उम्मीद करते हैं कि जल्दी ही उनकी ओर से मजदूरों को सहायता प्रदान कराई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details