दिल्ली

delhi

मुरादनगर नगर पालिकाः 'सफाई कर्मचारियों को समय से नहीं मिल पा रहा वेतन'

By

Published : May 17, 2021, 7:29 PM IST

भाजपा मेरठ मंडल उपाध्यक्ष गौरव वाल्मीकि ने बताया कि मुरादनगर नगर पालिका परिषद के सफाई कर्मचारियों को 3 महीने से वेतन नहीं मिला है. जिसकी वजह से उनको घर का गुजारा करने में दिक्कतें हो रही हैं.

ghaziabad bjp leader gaurav valmiki
भाजपा मेरठ मंडल उपाध्यक्ष गौरव वाल्मीकि

नई दिल्ली/गाजियाबादः बीते 1 साल से देश-दुनिया में फैल रहे कोरोना संक्रमण के बीच डॉक्टर, पुलिस कर्मियों के साथ सफाई कर्मचारी फ्रंटलाइन वर्कर की भूमिका निभा रहे हैं. जोकि अपनी जान जोखिम में डालकर दिन-रात जनता की सेवा कर रहे हैं. तो वहीं दूसरी ओर मुरादनगर के सफाई कर्मचारियों की नगर पालिका परिषद द्वारा उपेक्षा की जा रही है.

' मुरादनगर में सफाई कर्मचारियों को समय से नहीं मिल पा रहा वेतन'

मुरादनगर से भाजपा के मेरठ मंडल उपाध्यक्ष गौरव बाल्मीकि आरोप है कि नगर पालिका परिषद के सफाई कर्मचारियों को पिछले 3 महीने से वेतन नहीं मिल रहा है. गौरव वाल्मीकि ने बताया कि देश में वाल्मीकि समाज एक सक्रिय समाज है. जिसकी अच्छे समाज में गिनती होती है.

यह भी पढ़ेंः-कोरोना को हराकर भारत के एडिशनल सॉलिसिटर जनरल संजय जैन ने अस्पताल में मनाया 59वां जन्मदिन

लेकिन मुरादनगर में वाल्मीकि समाज के साथ एक दिक्कत चल रही है. जहां नगर पालिका परिषद में कार्यरत सफाई कर्मचारियों को ना ही मास्क, सैनिटाइजर और अन्य कोई सुविधा दी जा रही है. तो वहीं दूसरी ओर उनको समय पर वेतन भी नहीं मिल रहा है.

'चेयरमैन ने दिया था आश्वासन'

गौरव बाल्मीकि का कहना है कि वह भाजपा से जुड़े हुए हैं. ऐसे में उनके समाज के लोग उनके पास आशा लेकर आते हैं कि उनकी रुकी हुई सैलरी दिलाई जाए. जिसको लेकर उन्होंने मुरादनगर नगर पालिका परिषद के चेयरमैन विकास तेवतिया से बातचीत की, तो उन्होंने उनको कर्मचारियों की सैलरी दिलाने का आश्वासन दिया था. लेकिन 3 महीने से उनको सैलरी नहीं मिली है. इसीलिए वह चाहते हैं कि सफाई कर्मचारियों को पूरा वेतन देते हुए उनकी सैलरी भी बढ़ाई जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details