दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

मुरादनगर: सप्ताह में 5 दिन खुलेंगे बाजार, उद्योग व्यापार मंडल ने जताई खुशी

अब सप्ताह में सोमवार से शुक्रवार 5 दिन बाजार खुलने के शासन के फैसले को लेकर मुरादनगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश सरकार और गाजियाबाद प्रशासन का धन्यवाद किया है. इसके साथ ही उनका कहना है कि शासन के फैसले के बाद उद्योग जगत में खुशी की लहर है.

By

Published : Jul 16, 2020, 1:32 AM IST

Muradnagar Industry trade board Chairman express  happiness on 5 days open market decision
उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने जताई खुशी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: अब उत्तर प्रदेश में सप्ताह में 5 दिन सोमवार से शुक्रवार बाजार खुलने के शासन के आदेश के बाद मुरादनगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष पंकज गर्ग ने खुशी जताई है. उन्होंने ईटीवी भारत को बताया कि व्यापार मंडल के पदाधिकारी निरंतर व्यापारियों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी के माध्यम से लगातार उत्तर प्रदेश सरकार से मांग कर रहे थे कि बाजारों को रूटीन में किया जाए, इसी को संज्ञान लेकर कहीं ना कहीं सरकार ने व्यापारियों के हित में यह फैसला लिया है.

उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने जताई खुशी
'शासन ने समझी व्यापारियों की भावनाएं'
मुरादनगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने बताया कि कल गाजियाबाद जिलाधिकारी के साथ बैठक हुई, जैसा कि गाजियाबाद में कोरोना के मामले भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं, इन सबके बावजूद जिलाधिकारी ने व्यापारियों की भावनाओं का ध्यान रखते हुए सोमवार से शुक्रवार तक बाजार खोलने के आदेश दिए हैं. इससे व्यापारी खुश है और अब उनकी दुकानदारी बढ़ने के भी आसार हैं.
'वीकेंड पर बाजार बंद रखने का अच्छा फैसला'

इसके साथ ही मुरादनगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने ईटीवी भारत के माध्यम से सभी व्यापारियों से अपील करते हुए कहा है कि सभी व्यापारी कोविड-19 के नियमों का पालन करें. मास्क लगाते हुए दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें. सप्ताह में 5 दिन बाजार खुलने को लेकर व्यापार मंडल ने उत्तर प्रदेश सरकार, गाजियाबाद प्रशासन और स्थानीय प्रशासन को भी धन्यवाद दिया है. शनिवार और रविवार को बाजार बंद होने के उत्तर प्रदेश सरकार के फैसले को उन्होंने सही बताया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details