दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: 31 मार्च तक बंद रहेंगे सभी मल्टीप्लेक्स, कोरोना का असर

गाजियाबाद में कोरोना वायरस के चलते 31 मार्च तक सिनेमा घरों को बंद कर दिया गया है. गाजियाबाद डीएम ने ये आदेश दिया है. आदेश में कहा गया है कि इस आदेश का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Mar 15, 2020, 11:23 PM IST

multiplexes are closed in ghaziabad due to amid corona virus
गाजियाबाद में कोरोना के चलते बंद मल्टीप्लेक्स

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कोरोना वायरस के खतरे के चलते गाजियाबाद में 31 मार्च तक मल्टीप्लेक्स और सिनेमा हॉल बंद रखने का आदेश दिया गया है. गाजियाबाद डीएम ने ये आदेश दिया है. डीएम के आदेश में कहा गया है कि इस आदेश का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.

गाजियाबाद में कोरोना के चलते बंद मल्टीप्लेक्स

नया आदेश हो सकता है पारित

सभी मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों के संचालकों को आदेश के बारे में अवगत करा दिया गया है. हालांकि आदेश में इस बात को भी बताया गया है कि स्थिति में अगर सुधार हो जाता है तो परिस्थितियों के हिसाब से नया आदेश पारित किया जा सकता है. आपको ये भी बता दें कि इन दिनों सिनेमा हॉल में काफी कम लोग आ रहे थे. सिनेमा हॉल कारोबार में करीब 60 फीसदी तक कमी देखी गई है. मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल बंद होने से मॉल्स की सेल पर भी बुरा असर पड़ेगा.

फिल्मी फैंस के लिए निराशाजनक

इन दिनों फिल्मी फैन्स कई बड़ी फिल्मों का इंतजार कर रहे थे, लेकिन देश में छाए कोरोना के खतरे के चलते पहले ही बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी गई थी. इस बीच सिनेमा हॉल बंद होने से एनसीआर में फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए काफी निराशाजनक स्थिति बन गई है. पहले से ही लोग भीड़भाड़ वाली जगह पर जाना लोग अवॉइड कर रहे हैं. सबके जेहन में यही सवाल है कि ना जाने कब तक यह स्थिति बनी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details