दिल्ली

delhi

निजामुद्दीन मरकज मामला: संगीत सोम बोले- ये कोरोना आतंकवाद फैलाने की साजिश

By

Published : Apr 1, 2020, 6:48 PM IST

विधायक संगीत सोम ने कहा है कि जो लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं उन पर सख्ती हो. साथ ही उन्होंने दिल्ली मरकज मामले में यूपी के मुख्यमंत्री से मांग की है कि यूपी से जो लोग जमात में शामिल हुए उन पर आतंकवाद की धाराओं में ही कार्रवाई होनी चाहिए.

MLA Sangeet Som said terrorism case should be Implimeted on Markaz case
विधायक संगीत सोम

नई दिल्ली/गाजियाबादः मेरठ के सरधना से विधायक संगीत सोम ने दिल्ली जमात मामले में कहा है कि ये कोरोना आतंकवाद फैलाने की साजिश है. उन्होंने मांग की है कि इस मामले में आतंकवाद की धाराओं में मुकदमा दर्ज होना चाहिए और आरोपियों को सजा होनी चाहिए. आपको बता दें कि गाजियाबाद के कौशांबी इलाके में रह रहे संगीत सोम पिछले कई दिनों से लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने घर में ही मौजूद हैं.

विधायक संगीत सोम ने मरकज मामले में दिखाई सख्ती

विधायक ने कहा है कि जो लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं उन पर सख्ती हो. विधायक संगीत सोम ने कहा है कि वह यूपी के मुख्यमंत्री से भी मांग करते हैं कि यूपी से जो लोग जमात में शामिल हुए उन पर आतंकवाद की धाराओं में ही कार्रवाई करने का इंतजाम किया जाए.

उन्होंने कहा कि यह उत्तर प्रदेश के 18 जिलों की ही बात नहीं, बल्कि अंडमान निकोबार तक भी कोरोना का खतरा साजिश के तहत पहुंचाया गया है. सभी जगह आतंकवाद की धाराओं में ही कार्रवाई होनी चाहिए, क्योंकि कोरोना आतंकवाद चलाने वाले आतंकवादी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details