दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: लोनी में सौंदर्यीकरण और यूटर्न कार्यों का शुभारंभ, जाम से मिलेगी निजात

गाजियाबाद के लोनी इलाके में विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सौंदर्यीकरण और यूटर्न कार्यों का शुभारंभ किया. जिसके बाद इलाके के लोगों को जाम की समस्या से निजात मिलेगी.

By

Published : Jan 22, 2020, 2:42 AM IST

Loni area will be jam free
कार्यों का किया शुभारंभ

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी से सटेगाजियाबाद के लोनी इलाके में विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सौंदर्यीकरण और यूटर्न कार्यों का शुभारंभ किया. यह काम एक करोड़ 58 लाख की लागत से किए जाएंगे.



'पूरा किया चुनावी वादा'
लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि उन्होंने अपना वादा पूरा किया है. लोनी इलाके में जाम एक बड़ी समस्या है. जिससे स्थानीय लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एक करोड़ 58 लाख रुपये की राशि लोनी तिराहे के सौंदर्यीकरण और यू-टर्न कार्यों के लिए दी है. इन कार्यों का शुभारंभ नारियल फोड़कर किया गया. लोनी तिराहे पर लगने वाले जाम को खत्म करने के लिए तिराहे से थोड़ी दूर पर यू-टर्न बनाया जाएगा.


जीडीए वीसी ने किया था दौरा
विधायक नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि जीडीए में विधायक के आग्रह पर इस विषय को गंभीरता से देखा गया और जीडीए वीसी ने लोनी का दौरा किया. जिसके बाद यह समाधान निकल पाया है. लोनी तिराहे पर लगने वाले जाम से लोग बहुत परेशान रहते हैं. सुबह के समय ऑफिस जाने वाले लोगों को इस समस्या से काफी जूझना पड़ता है, लेकिन तिराहा जाम मुक्त होने से लोगों को राहत मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details