दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 30, 2021, 12:25 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में कूड़े को लेकर अधिकारी और विधायक आमने-सामने

दिवाली से पहले कूड़े को लेकर जमकर घमासान मच गया है. दिवाली से पहले कूड़े की मात्रा दोगुनी होने की आशंका बढ़ गई है, लेकिन नगर निगम के पास कूड़ा डंप करने की कोई खास व्यवस्था नहीं है. इस बीच गाजियाबाद के नगर आयुक्त ने धौलाना विधायक की चेतावनी पर भी अपने ही अंदाज में जवाब दिया है.

गाजियाबाद में कूड़े को लेकर अधिकारी और विधायक आमने सामने
गाजियाबाद में कूड़े को लेकर अधिकारी और विधायक आमने सामने

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कुछ दिन पहले धौलाना के विधायक असलम चौधरी ने नगर आयुक्त को अपने इलाके में कूड़ा डंप करने की चुनौती दी थी. हापुड़ की धौलाना विधानसभा क्षेत्र के विधायक असलम चौधरी गाजियाबाद के डासना इलाके में रहते हैं. धौलाना से सटे गाजियाबाद के मसूरी इलाके के गालंद में डंपिंग ग्राउंड बनाया जा सकता है, जिसको लेकर विधायक के बिगड़े बोल सामने आए थे. विधायक असलम चौधरी पूर्व में बसपा में थे, लेकिन अब निर्दलीय विधायक हैं.

गाजियाबाद में डेंगू के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इस बीच शहर के कुछ इलाकों में कूड़ा भी नजर आने लगा है. नगर आयुक्त ने बताया कि दिवाली पर कूड़े की मात्रा में इजाफा हो जाएगा, जिसको डंप करने के लिए हर तरह से प्रयास शुरू कर दिया गया है. कूड़े की डंपिंग के लिए कोई खास व्यवस्था नहीं होने से परेशानी काफी ज्यादा बढ़ गई है. अगर कहीं से भी कूड़े की समस्या आती है, तो उसे हॉटस्पॉट मानते हुए कार्रवाई कर रहे हैं. कूड़े के निस्तारण के लिए समाधान का प्रयास किया जा रहा है.

गाजियाबाद में कूड़े को लेकर अधिकारी और विधायक आमने सामने

इसे भी पढ़े:गाजियाबाद में कूड़ा फैलाने से मना किया, तो भतीजे ने कर दी ताई की हत्या

नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तोमर से जब पूछा गया कि हाल ही में कूड़े की समस्या को लेकर धौलाना के विधायक ने उन पर निशाना साधा है, तो नगर आयुक्त ने कहा कि विधायक ने जो कहा है, उनसे ही पूछा जाए तो ठीक रहेगा. हम प्रशासनिक अधिकारी हैं. हम अपना काम कर रहे हैं. हम रूल के हिसाब से काम करते हैं और करते रहेंगे. नगर निगम अपना काम बखूबी कर रहा है. डोर टू डोर कलेक्शन से भी कूड़े की समस्या को हल किया जा रहा है. शहर को साफ करने की जिम्मेदारी हम सबकी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details