दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 2, 2021, 2:05 PM IST

ETV Bharat / city

बुजुर्ग बेबस पिता की गुहार, बेटे को वापस लाने वाले को देगा 20 हजार का इनाम

दिल्ली एनसीआर में लापता होने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में जिला गाजियाबाद के साहिबाबाद से एक मामला सामने आया है, जहां एक बच्चे के लापता होने के बाद उसका असहाय पिता ने बच्चे को खोजने के लिए 20 हजार का इनाम देने को तैयार है.

missing son farther give reward in ghaziabad
missing son farther give reward in ghaziabad

नई दिल्ली/गाजियाबाद:दिल्ली एनसीआर में लापता लोगों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इस कड़ी में एक गुमशुदगी का मामला साहिबाबाद से सामने आया है, जहां एक बेबस पिता अपने लापता बेटे की तलाश कर रहा है, वहीं आर्थिक स्थिति ठीक न होने के बावजूद भी वह उसे खोजने के लिए 20 हजार का इनाम देने को तैयार है.

वहीं, मोदीनगर से भी लापता होने का एक मामला सामने आया है, जहां एक 15 वर्षीय किशोरी ट्यूशन से लौटते समय लापता हो गई थी. जिसकी तलाश पुलिस अब तक नहीं कर पाई है.

असहाय पिता ने बच्चे को खोजने के लिए 20 हजार का इनाम देने को तैयार है.
पहला मामला साहिबाबाद के शहीद नगर इलाके का है, जहां से तीन दिन पहले परवेज नाम का युवक किसी काम से बाहर गया और वह लापता हो गया. जिसके बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी पुलिस में दर्ज कराई, लेकिन जब बेटे का कोई पता नहीं चला तो पिता शमशेर ने उसे खोजने वाले को 20 हजार इनाम देने की घोषणा की. लेकिन परवेज का अब तक कुछ पता नहीं चला है.

यह भी पढ़ें-पटेल नगर में घर के बाहर खेल रहे तीन साल के दो बच्चे कहां हाे गये थे लापता?


आपको याद दिला दें कि तुषार नाम का एक बच्चा भी पिछले कुछ दिनों से मोदीनगर से लापता है. वह ट्यूशन गया था लेकिन वापस घर नहीं लौटा. परिवार ने इस मामले में मोदी नगर थाने का घेराव भी किया था. पुलिस ने आश्वस्त किया है कि बच्चे की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details