दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: बदमाशों ने पुलिस चौकी के पास साइकिल सवार से लूटा मोबाइल

गाजियाबाद की हिंडन नदी के पास बाइक सवार ने एक साइकिल सवार युवक से मोबाइल लूट लिया. युवक उस वक्त अपने काम पर जा रहा था. बदमाश जिले में आपराधिक घटनाओं को खुलेआम अंजाम दे रहे हैं. उन्हें पुलिस से कोई डर नहीं रहा है. ये मोबाइल लूट की घटना वहां हुई जहां से चंद कदमों की दूरी पर साहिबाबाद थाना है.

By

Published : Jul 27, 2020, 3:39 PM IST

miscreants looted a mobile from a bicycle near a police post in Ghaziabad
जीटी रोड मोबाइल लूट युवती की लाश साहिबाबाद पुलिस चौकी गाजियाबाद गाजियाबाद पुलिस गाजियाबाद क्राइम न्यूज

नई दिल्ली/गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. हिंडन नदी के पास बदमाशों ने साइकिल सवार युवक से मोबाइल लूट लिया. बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और पलक झपकते ही मौके से फरार हो गए.

पुलिस चौकी के पास लूटा मोबाइल

ये घटना गाजियाबाद के रहने वाले अनिल कुमार के साथ घटी. वो साइकिल से अपने काम पर जा रहे थे. उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया. आपको बता दें कि हिंडन नदी के पास ही अर्थला इलाके में आज सुबह युवती की लाश सूटकेस में मिली थी.


पुलिस को दी शिकायत

साइकिल सवार अनिल कुमार ने बताया कि उन्होंने मामले की शिकायत हिंडन पुलिस चौकी को दी है. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. जिस जगह यह वारदात हुई है वह रोड काफी व्यस्त रहता है और कुछ ही दूरी पर साहिबाबाद थाना है. हिंडन पुलिस चौकी मात्र कुछ कदमों की दूरी पर ही है. लेकिन बदमाशों को इस बात का कोई डर नहीं है कि पुलिस उनको पकड़ लेगी. क्योंकि वह पुलिस की नाक के नीचे से फरार होने का हुनर पुलिस पर ही आजमा रहे हैं.

पीड़ित युवक अनिल कुमार
ताबड़तोड़ वारदातों से थर्राया गाजियाबाद

गाजियाबाद में इन दिनों एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदातें हो रही हैं. सोमवार को सुबह होते ही युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी. अभी तक पत्रकार हत्याकांड को लोग भुला भी नहीं पाए हैं. वहीं लूट और चोरी की वारदातें मानो आम हो गई हैं. यही नहीं चेन स्नेचिंग की वारदातें जो पिछले दिनों हुईं. उन वारदातों में भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.

55 घंटे के कंपलीट लॉकडाउन के दौरान भी बदमाश वारदात अंजाम देने से परहेज नहीं कर रहे हैं. ऐसे में पुलिस व्यवस्था कहां जा रही है यह सवाल हर कोई पूछ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details