दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 6, 2020, 10:33 PM IST

ETV Bharat / city

ड्राइवर को अगवा कर लूटी इनोवा गाड़ी, साहिबाबाद में छोड़ भागे बदमाश

दिल्ली के प्रगति मैदान से बदमाशों ने ड्राइवर को अगवा कर इनोवा कार की लूट की वारदात को अंजाम दिया. गाड़ी लूटकर बदमाश गाजियाबाद के साहिबाबाद पहुंकर ड्राइवर और गाड़ी को वहीं छोड़कर फरार हो गए.

Miscreants kidnapped driver
ड्राइवर को अगवा कर लूटी इनोवा गाड़ी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में इनोवा गाड़ी में ड्राइवर का हाथ-पांव बंधा देख लोगों में हड़कंप मच गया. आनन फानन में लोगों ने गाड़ी का दरवाजा खोल ड्राइवर को बंधन मुक्त किया और पुलिस को इसकी सूचना दी. ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि चार बदमाशों ने उसे दिल्ली के प्रगति मैदान से अगवा किया और बंधक बनाकर गाड़ी में डाल दिया था.

ड्राइवर को अगवा कर लूटी इनोवा गाड़ी

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के प्रगति मैदान से बदमाशों ने ड्राइवर को अगवा कर इनोवा कार की लूट की वारदात को अंजाम दिया. गाड़ी लूटकर बदमाश गाजियाबाद के साहिबाबाद पहुंकर ड्राइवर और गाड़ी को वहीं छोड़कर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि हरियाणा के करनाल का रहने वाला रोहताश फरीदाबाद में कारोबारी की इनोवा गाड़ी चलाता है. रोहताश ने बताया कि सोमवार की शाम वह प्रगति मैदान में बुक फेयर लगे होने के चलते बाहर इनोवा गाड़ी खड़ा करके उसमें बैठा हुआ था. वह अपने मालिक के आने का इंतजार कर रहा था. इसी दौरान दो युवक वहां आये और कहा कि यहां गाड़ी क्यों खड़ी की है. उसे लगा कि वह पुलिसवाले हैं. रोहताश कुछ समझ पाता इससे पहले ही दो अन्य बदमाश गाड़ी में घुस गए और चाकू के बल पर उसके हाथ-पांव और मुंह को बांध दिया. इसके बाद चारों बदमाशों ने उसे पिछली सीट के नीचे डालकर उस पर पैर रख कर दबा दिया.

बदमाशों ने ड्राइवर को अगवा कर इनोवा कार लूटी

साहिबाबाद में ड्राइवर और गाड़ी छोड़ भागे बदमाश
बदमाश दिल्ली के दिलशाद गार्डन के रास्ते गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र स्थित श्याम एन्क्लेव पहुंचे. यहां बदमाशों ने रोहताश को इनोवा गाड़ी में छोड़कर फरार हो गए. वहां रहने वाले भाजपा नेता पवन रेड्डी, वीरेंद्र रावत, चंद्र भूषण सहित अन्य लोग पहुंचे और रोहताश को बंधनमुक्त कर पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी कब्जे में लेकर रोहताश से पूरे मामले की जानकारी ली और जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details