दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 26, 2019, 10:17 AM IST

ETV Bharat / city

'कामों को छोड़ अमेठी में चुनाव प्रचार कर रही हैं BJP की मेयर'

निगम के कई अधिकारियों का कहना है कि मेयर सभी जरूरी कामकाज छोड़कर चुनाव प्रचार कर रही हैं. जबकि अभी उन्हें गाजियाबाद में होना चाहिए था, क्योंकि गाजियाबाद में पिछले कई दिनों से कूड़ा निस्तारण की समस्या बनी हुई है.

कामों को छोड़ अमेठी में चुनाव प्रचार कर रही हैं BJP की मेयर

नई दिल्ली/गाजियाबाद: नगर निगम की मेयर आशा शर्मा इन दिनों नगर निगम के कामों को छोड़ अमेठी में स्मृति ईरानी के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं. सिर्फ मेयर ही नहीं बल्कि बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता देश के विभिन्न राज्यों में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए जनसंपर्क कर वोट मांग रहे हैं.

गाजियाबाद लोकसभा सीट के लिए पहले चरण के तहत11 अप्रैल को मतदान हुआ था. अब जबकि जिले में चुनाव समाप्त हो चुका है, ऐसे में जिले के सभी वरिष्ठ नेता देश के अन्य राज्यों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं.

'काम छोड़ प्रचार में जुटी'
गाजियाबाद की मेयर आशा शर्मा इससे पहले लखनऊ में गृह मंत्री राजनाथ सिंह के लिए भी प्रचार कर चुकी हैं और अब अमेठी में स्मृति ईरानी के लिए वोट मांग रही हैं.

मेयर आशा शर्मा की अमेठी दौरे के बारे में नगर निगम के कई अधिकारियों का कहना है कि मेयर सभी जरूरी कामकाज छोड़कर चुनाव प्रचार कर रही हैं.

जबकि अभी उन्हें गाजियाबाद में होना चाहिए था, क्योंकि गाजियाबाद में पिछले कई दिनों से कूड़ा निस्तारण की समस्या बनी हुई है. कितनी ही बार नगर निगम के कर्मचारी और स्थानीय नागरिकों में झड़प भी हुई है. लेकिन मेयर को प्रचार करने से फुर्सत नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details