दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 12, 2021, 4:52 AM IST

ETV Bharat / city

अपहरण कारोबार का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, STF को ऐसे मिली सफलता

यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ एक 50 हज़ार के इनामी बदमाश गिरफ्तार किया है. बदमाश का नाम अफ़सरूदीन है और ये मुजफ्फरनगर का रहने वाला है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश
पुलिस की गिरफ्त में बदमाश

नई दिल्ली/गाजियाबाद:साहिबाबाद इलाके में यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें 50 हज़ार के इनामी बदमाश अफ़सरूदीन को घायल हालत में गिरफ्तार किया गया. अफ़सरूदीन मुजफ्फरनगर करने वाला है. इसपर कई मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी से तुर्की मेड पिस्टल बरामद हुई है, जिससे उसने यूपी एसटीएफ पर फायरिंग की थी. किडनैपिंग और लूट के 30 से ज्यादा मुकदमों में पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी.

आरोपी अफ़सरूदीन से यूपी एसटीएफ आगे की जांच पड़ताल में जुटी हुई है, जिससे उसके प्लान का पता लगाया जा सके. जानकारी मिली थी कि अफ़सरूदीन साहिबाबाद इलाके मैं मौजूद है. पहले से आरोपी की तलाश में जुटी हुई यूपी एसटीएफ को मुखबिर से सूचना असरूद्दीन की लोकेशन मिल गई थी. यूपी एसटीएफ ने साहिबाबाद में आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने गोली चला दी, जिसमें एसटीएफ ने भी गोली चलाई तो अफ़सरूदीन घायल हो गया.

अबतक की जानकारी के मुताबिक, आरोपी पर 30 से ज्यादा किडनैपिंग और लूट के मुकदमे दर्ज हैं. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आरोपी ने अपहरण को पूरी तरह से कारोबार बना दिया था. माना जा रहा है कि साहिबाबाद या आसपास में आरोपी किसी बड़ी किडनैपिंग की वारदात को अंजाम देने आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details