दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: कांशीराम कालोनी के फ्लैट में लगी भीषण आग

विजय नगर के सिद्दार्थ विहार की कांशीराम कालोनी के फ्लैट में भयंकर आग लग गई. मौके पर पहुंची दमकल की टीम आग बुझाने में लगी है.

By

Published : Feb 5, 2022, 12:36 PM IST

Updated : Feb 5, 2022, 5:39 PM IST

फ्लैट में लगी भीषण आग
फ्लैट में लगी भीषण आग

नई दिल्ली/गाजियाबाद:विजय नगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार की कांशीराम कॉलोनी के फ्लैट में भयंकर आग लग गई. फ्लैट दूसरे फ्लोर पर था और आग की लपटे दूर से नजर आ रही थी. मौके पर दमकल की गाड़ी को बुलाया गया जिन्होंने आग पर काबू पाया. आग लगने के कारण साफ नहीं है. घटना के दौरान एक व्यक्ति घर के भीतर फंस गया था, जिसे बाहर निकाला गया. आग लगने से घर का सामान पूरी तरह से जल गया है.

विजय नगर थाना क्षेत्र की कांशीराम कॉलोनी काफी बड़ी रेजिडेंशियल कॉलोनी है. जहां पर आग लगने की वजह से अफरा तफरी का माहौल देखा गया. आग लगने के बाद इलाके के लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए. स्थानीय पुलिस को भी बुला लिया गया. इस बीच घर में फंसे व्यक्ति को भी दमकल की मदद से बाहर निकाला गया. आग लगने से धुआं काफी दूर से नजर आ रहा था. स्थानीय पुलिस ने भी दमकल के साथ काफी मशक्कत की. बताया जा रहा है कि घर एक महिला स्थानीय नेता का है जो वोट की अपील करने के लिए घर से बाहर गई हुई थी, लेकिन घर में एक व्यक्ति मौजूद रहा था.

कांशीराम कालोनी के फ्लैट में लगी भीषण आग.
घटना से साफ है कि एक बड़ा हादसा टल गया है. क्योंकि रेजिडेंशियल कॉलोनी में अगर आग भड़क जाती और दूसरे घरों में पहुंच जाती, तो बड़ा हादसा हो सकता था. हालांकि घर का सामान पूरी तरह से जल गया है. शुरुआती कारण के रूप में घर के फ्रिज में शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है, लेकिन यह जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आज किस कारण से लगी.

खबर का अपडेट जारी है...

Last Updated : Feb 5, 2022, 5:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details