दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: एकतरफा प्यार में युवती पर 16 बार चाकू से हमला, मौत

गाजियाबाद में तुलसी निकेतन इलाके में युवक ने एकतरफा प्यार में युवती को चाकू से गोद दिया. युवती की अस्पताल में मौत हो गई. लड़की के परिवार का कहना है कि एक दो बार नहीं, बल्कि 16 बार चाकू से हमला किया गया.

By

Published : Jun 18, 2020, 4:11 PM IST

man stabs young woman with knife in ghaziabad Tulsi Niketan
गाजियाबाद: एकतरफा प्यार में युवती पर 16 बार चाकू से हमला, मौत

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले के तुलसी निकेतन इलाके में युवक ने एकतरफा प्यार में युवती को चाकू से गोद दिया. युवती की अस्पताल में मौत हो गई. घटना के बाद परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है.

युवती पर 16 बार चाकू से हमला


बताया जा रहा है कि इलाके का रहने वाला युवक इस बात से नाराज था, कि युवती की शादी कहीं और तय हो गई थी. वो युवती के घर गया और वहां पर उस पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. अस्पताल में युवती ने दम तोड़ दिया है.

16 बार मारा चाकू

लड़की के परिवार का कहना है कि एक दो बार नहीं, बल्कि 16 बार चाकू से हमला किया गया. जिसमें से 8 से 10 बार लड़की चाकू का शिकार हुई. जिससे उसका काफी ज्यादा खून बह गया था. उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां पर वो गंभीर हालत में तड़पती रही और आखिरकार लड़की जिंदगी से जंग हार गई और उसकी मौत हो गई.


लॉकडाउन में वारदात से सहमा इलाका


एक तरफ लॉकडाउन है और दूसरी तरफ चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था का दावा किया जा रहा है. लेकिन उस बीच इस तरह की वारदात हिलाकर रख देने वाली है. इलाके के लोग भी सहमे हुए हैं. सवाल ये उठता है कि इतनी सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद आरोपी ने इतनी बड़ी वारदात अंजाम दी, और फरार हो गया. पुलिस उसे पकड़ तक नहीं पाई. हालांकि दावा किया जा रहा है कि जल्द आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details