दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: सदी के महानायक के लिए किया गया महामृत्युंजय मंत्र का जाप

गाजियाबाद के मंदिर में लोगों ने कामना करते हुए कहा कि महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन जल्द ठीक होंगे. दोनों के ठीक होने की कामना करते हुए महामृत्युंजय मंत्र का जाप करवाया गया.

By

Published : Jul 12, 2020, 4:11 PM IST

Amitabh bachchan recovery
महामृत्युंजय मंत्र का जाप

नई दिल्ली/गाजियाबाद:जिले में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना को लेकर महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया गया है. लोगों ने कामना करते हुए कहा कि महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन जल्द ठीक होंगे. महामृत्युंजय मंत्र के जाप से बीमारियां तो क्या मृत्यु भी स्पर्श नहीं कर सकती.

महामृत्युंजय मंत्र का जाप

लोगों ने पूजा-अर्चना करवाई


लोगों ने बताया कि इस महामारी से अब तक पूरे विश्व में लाखों लोग मर चुके हैं. लाखों की तादाद में लोग इससे जूझ रहे हैं तो हम कामना करते हैं कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों जल्दी ठीक होकर वापस घर आ सके. साथ ही जो लोग इस बीमारी से जूझ रहे हैं वो भी जल्दी ठीक होकर अपने घर-परिवार से मिल सकें. इन्हीं के लिए हम लोगों ने पूजा-अर्चना करवाई है.



'महामृत्युंजय से मिलेगी कोरोना को मात'

मंदिर के पुजारी का कहना है कि महामृत्युंजय मंत्र के जाप से कोरोना वायरस को मात मिलेगी. कामना की जा रही है कि देश और दुनिया में कोरोना पूरी तरह से खत्म हो जाए. जिससे जूझते हुए देश और दुनिया के लोगों को वापस जिंदगी पटरी पर लाने का मौका मिल पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details