दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: पुलिस चौकी में हो जाती है चोरी! LIVE वीडियो से खुली पोल

गाजियाबाद में पुलिस चौकी के भीतर चोरी का लाइव वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि युवक पुलिस चौकी में खड़ी हुई बाइक के पार्ट चोरी कर रहा है. इसके बाद युवक यहां से फरार भी हो जाता है, लेकिन पुलिस वाले इसे कुछ नहीं कहते.

By

Published : Mar 17, 2020, 8:15 PM IST

Live video of theft inside police station in Ghaziabad
पुलिस चौकी में हो जाती है चोरी, देखें VIDEO

नई दिल्ली/गाजियाबाद:दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस चौकी के भीतर चोरी का लाइव वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि युवक पुलिस चौकी में खड़ी हुई बाइक के पार्ट चोरी कर रहा है. इसके बाद युवक यहां से फरार भी हो जाता है, लेकिन पुलिस वाले इसे कुछ नहीं कहते. वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है.

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने मामले में लापरवाही बरतने वाले चौकी के सिपाही धर्मराज को लाइन हाजिर कर दिया है और मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

पुलिस चौकी में हो जाती है चोरी, देखें VIDEO
चौकी के सिपाही की मिलीभगत का शकजिस समय चौकी में खड़े इन दो पहिया वाहनों के पार्ट चोरी किए जा रहे हैं, ठीक उसी समय चौकी का सिपाही धर्मराज भी यहां मौजूद हैं. इसलिए शक ये भी है कि धर्मराज की मिलीभगत से, चौकी में बरामद की गई बाइक के पार्ट्स चोरी करवाए गए हैं. ये वो बाइक हैं, जो पुलिस ने अलग-अलग मामलों में बरामद की थी और उन्हें चौकी में जप्त कर के रखा गया था.जिन लोगों से ये बाइक बरामद हुई होंगी, अगर उन्होंने अपनी बाइक से संबंधित औपचारिकताएं पूरी कर ली और वह अपनी बाइक को लेने आएंगे, तो सवाल ये है कि उनकी बाइक के चोरी हुए पार्ट कौन लौटाएगा. ऐसे मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. जब थाने या चौकी में खड़े वाहनों में से पार्ट गायब हो गए हैं.सिपाही की लापरवाही से यह भी साफ है कि चौकी में खड़े हुए वाहन सुरक्षित नहीं हैं. अगर आपका भी कोई वाहन पुलिस ने जब्त कर लिया है और उसे चौकी में रखा है ,तो जाकर देख लीजिए. कहीं उसमें से भी कोई पार्ट तो गायब नहीं हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details