दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: करंट लगने से नीचे गिरकर तड़पता रहा लाइनमैन, लोग बनाते रहे वीडियो

By

Published : Mar 3, 2020, 5:31 PM IST

मुख्य अभियंता राकेश कुमार के मुताबिक लाइनमैन मोनू गलती से उस हिस्से में पहुंच गया था जहां पर बिजली सप्लाई सुचारू थी. बिजली चालू होने की वजह से उसे करंट लग गया. फिलहाल घायल लाइनमैन का इलाज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है.

Lineman was suffering from electric shock in Panchwati of Ghaziabad
तड़पते लाइनमैन का वीडियो बनाते रहे लोग

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले के पंचवटी इलाके में बिजली का काम करते समय लाइनमैन को करंट लग गया. करंट लगने से वो रोड पर जा गिरा. घटना के बाद का वीडियो सामने आया है. वीडियो में लाइनमैन रोड पर तड़प रहा है.

तड़पते लाइनमैन का वीडियो बनाते रहे लोग
'घायल का चल रहा इलाज'
इस मामले में कहा जा रहा था कि बिजली की सप्लाई अचानक चालू होने से हादसा हुआ. हालांकि मामले में मुख्य अभियंता राकेश कुमार का कहना है कि लाइनमैन मोनू गलती से उस हिस्से में पहुंच गया था जहां पर बिजली सप्लाई सुचारू थी. फिलहाल घायल लाइनमैन का इलाज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है.
काफी देर तक नहीं मिली मदद
वीडियो के मुताबिक पीड़ित को काफी देर मदद नहीं मिली और लोग छत से वीडियो बना रहे. जबकि पीड़ित मोनू रोड पर तड़पता रहा. थोड़ी देर बाद एंबुलेंस आई और उसे लेकर गई. इस बीच बिजली विभाग को भी सूचना दी गई और सप्लाई काटी गई.
परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
पीड़ित मोनू के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. हालांकि उन्होंने कहा है कि मामले में सही जांच होनी चाहिए. परिजनों ने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी है उस पर कार्यवाही होनी चाहिए. फिलहाल सफदरजंग अस्पताल में पीड़ित मोनू के होश में आने का सभी इंतजार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details