दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 22, 2021, 5:50 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में तेंदुए की दहशत, पांच दिन बाद भी नहीं मिला सुराग

गाजियाबाद में बीते पांच दिन से तेंदुए का खौफ जारी है, इसके बाद भी अभी तक वन विभाग को तेंदुए का कोई सुराग नहीं मिला है.

गाजियाबाद में तेंदुए की दहशत
गाजियाबाद में तेंदुए की दहशत

नई दिल्ली/गाजियाबाद:वन विभाग के अधिकारियों ने गाजियाबाद में तेंदुए की दहशत की पुष्टि की है. शहर के इलाकों से तेंदुआ द्वारा दो लोगों को घायल करने की खबर भी आ चुकी है. बावजूद इसके वन विभाग को तेंदुए का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. वहीं तेंदुए के खौफ का एक नया वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह टेंपो पर बैठा दिखाई दे रहा है.

जानकारी के मुताबिक सबसे पहले ये तेंदुआ 17 तारीख को राजनगर इलाके में दिखाई दिया था, जिसकी सूचना मिलने पर वन विभाग द्वारा ड्रोन की मदद से जांच शरू की गई थी. वहीं जमीन पर 100 किलोमीटर के दायरे में पिंजरे लगा दिए गए थे, लेकिन इसके बाद भी तेंदुए के बारे में वन विभाग को कोई जानकारी नहीं मिली थी. वहीं इसके तीन दिन बाद संजय नगर और आसपास के इलाकों में भी तेंदुए को देखा गया, इस बार तेंदुए का टेंपो पर बैठने वाला वीडियो भी सामने आया.

गाजियाबाद में तेंदुए की दहशत

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद में तेंदुए की दहशत

गौरतलब है कि तेंदुआ अब तक दो लोगों को घायल कर चुका है. जिसमें एक मामले में दो दिन पूर्व वह मसूरी के डासना इलाके के एक घर में घुस एक युवक को घायल कर दिया. वहीं वन विभाग के कर्मी को पंजा मारा और भाग गया.

घटना की जानकारी मिलने पर वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच मीडिया को इसकी जानकारी देने लगे, तभी तेंदुए की आवाज फिर से सुनाई दी, जिस पर खुद तेंदुए की आवाज सुनते ही वन विभाग के अधिकारी इधर-उधर भागने लगे.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details