दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: सैकड़ों की संख्या में जिला मुख्यालय पहुंचे वकीलों का हंगामा

By

Published : Feb 17, 2021, 10:40 PM IST

गाजियाबाद में जिला मुख्यालय परिसर में वकीलों ने जमकर हंगामा प्रदर्शन किया. वकीलों का आरोप है कि वह जिला प्रशासन के अधिकारियों से मिलने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उन्हें वक्त नहीं दिया जा रहा है.

lawyers protest at Ghaziabad district headquarters
वकीलों का प्रदर्शन

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में जिला मुख्यालय परिसर में वकीलों ने जमकर हंगामा प्रदर्शन किया. वकीलों का आरोप है कि वह जिला प्रशासन के अधिकारियों से मिलने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उन्हें वक्त नहीं दिया जा रहा है. उनकी शिकायत पर जिलाधिकारी भी उनसे बात नहीं कर रहे हैं. हंगामा करते हुए वकील जिला अधिकारी के दफ्तर में भी घुस गए.

जिला मुख्यालय पहुंचे वकीलों का हंगामा

वकीलों का आंदोलन किसानों के लिए
दरअसल, वकीलों का ये हंगामा प्रदर्शन किसानों को लेकर शुरू हुआ है. दो दिन पहले बम्हेटा इलाके से कुछ किसानों पर मुकदमा दर्ज करके जेल भिजवा दिया गया था. किसानों पर शांति भंग करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था. जबकि किसानों ने दलील रखी थी कि वह अपनी जमीन के मुआवजे के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. आरोप है कि मामूली धाराओं में किसानों पर मुकदमा दर्ज होने के बावजूद उन पर तुरंत गिरफ्तारी की कार्रवाई कर दी गई और जब इस विषय में जिला प्रशासन के अधिकारियों से वकीलों ने मिलने का प्रयास किया, तो उन्हें समय नहीं दिया गया. इसी वजह से वकीलों का गुस्सा फूट पड़ा.

ये भी पढ़ें:-CM केजरीवाल ने ख्वाजा गरीब नवाज को पेश की चादर, कोरोना खत्म होने की मांगी दुआ

मौके पर पहुंची पुलिस की भी नहीं सुनी
वकील ना सिर्फ जिला मुख्यालय परिसर के भीतर प्रदर्शन करते देखे गए, बल्कि वे जिला अधिकारी के दफ्तर में भी भारी संख्या में पहुंच गए और नारेबाजी की. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस भी वकीलों को डीएम कार्यालय तक पहुंचने से नहीं रोक पाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details