दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद के मुरादनगर में रोडवेज बस से कुचलकर मजदूर की मौत

मुरादनगर क्षेत्र के NH-58 पर रफ्तार का कहर दिखाई दिया है. जहां अनियंत्रित रोडवेज बस ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई और उसका दोस्त इस हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गया.

By

Published : Dec 31, 2021, 4:20 PM IST

road accident in ghaziabad
गाजियाबाद में सड़क हादसा

नई दिल्ली:गाजियाबाद के मुरादनगर क्षेत्र के NH-58 पर अनियंत्रित रोडवेज बस ने बाइक सवार मजदूर को कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे के बाद से मृतक के कुर्सी गांव के लोग मुरादनगर थाने पर इकट्ठा होकर पुलिस से इस पूरे मामले पर त्वरित कार्यवाही और प्रशासन से मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

मृतक युवक की उम्र 19 साल बताई जा रही है. वह मुरादनगर के कुर्सी गांव से कस्बे में किसी काम से आया था लेकर NH-58 पर पीछे से आ रही अनियंत्रित रोडवेज बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दीय इस हादसे में हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा उसका साथी हादसे में घायल हो गया है.

गाजियाबाद में सड़क हादसे में एक की मौत

ये भी पढ़ें: गाजियाबादः हवा में बनाया मकान, लिया लोन, अब गिरफ्तार

कनौजा गांव के प्रधान उमेश ने इस पूरे मामले पर पुलिस से त्वरित कार्रवाई की मांग करते हुए मृतक के परिजनों को न्याय दिलाने की गुहार लगाई है. इसके साथ ही ग्राम प्रधान का कहना है कि मृतक के परिजनों की प्रशासन द्वारा भी मदद की जाए. हालांकि पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details