दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: भूख हड़ताल पर विक्रम त्यागी के परिजन, पुलिस के हाथ नहीं लगा कोई सुराग

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन से अपहरण हुए कारोबारी विक्रम त्यागी को लेकर अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है. ऐसे में मंगलवार को विक्रम त्यागी के सकुशल बरामदगी को लेकर उनके परिजन केडीपी ग्रैंड सावन्ना सोसाइटी के बाहर भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं.

By

Published : Jul 21, 2020, 2:37 PM IST

kidnapped vikram tyagi family on hunger strike for safe recovery in ghaziabad
विक्रम त्यागी के परिवार ने की भूख हड़ताल

नई दिल्ली/गाजियाबाद:सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन के कारोबारी विक्रम त्यागी 26 जून को लापता हुए थे, लेकिन उनका अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. विक्रम की गाड़ी उनके लापता होने के करीब दो दिन बाद मुजफ्फरनगर में लावारिस हालत में खड़ी हुई मिली थी. पुलिस ने दावा किया था कि जल्द विक्रम की तलाश कर लिया जाएगा. हालांकि जांच एसटीएफ को सौंप दी गई थी.

कारोबारी विक्रम त्यागी के परिजन भूख हड़ताल पर बैठे

परिजन भूख हड़ताल पर बैठे


मंगलवार को विक्रम त्यागी के सकुशल बरामदगी को लेकर उनके परिजन केडीपी ग्रैंड सावन्ना सोसाइटी के बाहर भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं. परिजनों के समर्थन में गाजियाबाद बिल्डर एसोसिएशन के पदाधिकारी भी भूख हड़ताल पर बैठे हुए. बिल्डरों और व्यापारियों ने विक्रम की सकुशल बरामदगी को लेकर विक्रम त्यागी न्याय मंच का गठन किया है.

विक्रम त्यागी न्याय मंच का गठन


गाजियाबाद के चर्चित कंस्ट्रक्शन कारोबारी और विक्रम त्यागी के चाचा संजय त्यागी ने बताया कि विक्रम त्यागी के अपहरण का मामला अब परिवार तक सीमित नहीं रह गया है, बिल्डर और व्यापारी समाज ने विक्रम त्यागी न्याय मंच का गठन किया है. जिसके बैनर तले आज परिजन और व्यापारी भूख भूख हड़ताल पर बैठे हैं. प्रशासन के समक्ष अपनी मांग रखने के लिए शांतिपूर्ण ढंग से भूख हड़ताल की जा रही है.

हड़ताल जारी रखने की चेतावनी

गाजियाबाद बिल्डर एसोसिएशन अश्विनी त्यागी ने बताया कि विक्रम त्यागी की सकुशल बरामदगी को लेकर पुलिस प्रयास तो कर रही है लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है. उन्होंने बताया कि इसी तरह भूख हड़ताल जारी रहेगी अगर हफ्ते भर में विक्रम त्यागी का कोई सुराग नहीं मिलता है तो उसको एक बड़े आंदोलन में तब्दील कर दिया जाएगा.


विक्रम त्यागी के अपहरण के बाद जिले के व्यवसाई और व्यापारी वर्ग में भी डर का माहौल बना हुआ है. आम आदमी पार्टी और कांग्रेस समेत कई पार्टियों ने विक्रम त्यागी की सकुशल बरामदगी की मांग को लेकर बड़ा आंदोलन करने की बात कही थी, लेकिन अभी तक धरातल पर किसी प्रकार का कोई आंदोलन यह प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details